दिल्ली

delhi

नवजोत सिंह सिद्धू पार्टी की रीति-नीति को आगे बढ़ाएंगे : गहलोत

By

Published : Jul 19, 2021, 2:35 PM IST

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने पंजाब कांग्रेस के नए अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को बधाई दी है. उन्होंने उम्मीद जताई कि सिद्धू सभी को साथ लेकर पार्टी की रीति-नीति को आगे बढ़ाने का कार्य करेंगे.

नवजोत सिंह सिद्धू
नवजोत सिंह सिद्धू

जयपुर : राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार को उम्मीद जताई कि पंजाब कांग्रेस के नए अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू सभी को साथ लेकर पार्टी की रीति-नीति को आगे बढ़ाने का कार्य करेंगे.

गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने रविवार को नवजोत सिंह सिद्धू को पार्टी की पंजाब इकाई का नया अध्यक्ष नियुक्त किया था.

गहलोत ने इसके लिए सिद्धू को बधाई व शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने ट्वीट किया, कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया जी ने नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष बनाने की घोषणा कर दी है. सिद्धू को बधाई व शुभकामनाएं. उम्मीद है कि वह कांग्रेस पार्टी की परम्परा का निर्वहन भी करेंगे तथा सभी को साथ लेकर पार्टी की रीति-नीति को आगे बढ़ाने का कार्य करेंगे.'

यह भी पढ़ें- नवजोत सिंह सिद्धू बने पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष, चार कार्यकारी अध्यक्ष भी नियुक्त

गहलोत के अनुसार, कांग्रेस की परंपरा रही है कि हर निर्णय से पहले सभी से राय-मशविरा होता है तथा सभी को अपनी बात रखने का मौका मिलता है. सबकी राय को ध्यान में रखकर जब एक बार पार्टी आलाकमान फैसला ले लेता है, तब कांग्रेस के सभी सदस्य एकजुट होकर उसे स्वीकार करने की परंपरा को निभाते हैं. यही कांग्रेस की आज भी सबसे बड़ी ताकत है.

(पीटीआई-भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details