दिल्ली

delhi

राजस्थान: वायु सेना के जवान ने की आत्महत्या, एक दिन पहले छुट्टी लेकर आया था घर

By

Published : Oct 4, 2022, 7:33 AM IST

Updated : Oct 4, 2022, 9:01 AM IST

सिरोही में सोमवार को वायु सेना के जवान ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर (Air Force jawan dies by Suicide in Sirohi) ली. जवान एक दिन पहले ही छुट्टी लेकर घर आया था. फिलहाल, आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है.

Air Force jawan dies by Suicide in Sirohi
वायु सेना के जवान ने की आत्महत्या

सिरोही.राजस्थान मेंसिरोहीजिले के कालंद्री कस्बे में वायु सेना के जवान ने फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली. जवान एक दिन पहले (Air Force jawan dies by Suicide in Sirohi) ही छुट्टी लेकर घर आया था. घटना की जानकारी मिलने पर कालंद्री थानाधिकारी गनी मोहम्मद अस्पताल पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी ली. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया है.

थानाधिकारी गनी मोहम्मद ने जानकारी देकर बताया कि कालंद्री कस्बा स्थित वैजनाथ कॉलोनी निवासी एयरफोर्स का जवान निर्मल कुमार (30) छुट्टी लेकर 2 अक्टूबर को अपने घर आया था. 3 अक्टूबर को उसने अपने घर के कमरे मे फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. परिजनों ने निर्मल को फंदे से लटका देख, उसे आनन-फानन में कलंदरी अस्पताल लेकर पहुंचे. यहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पढ़ें. जैसलमेर में बीएसएफ जवान ने की आत्महत्या, कारणों का खुलासा नहीं

जम्मू-कश्मीर में तैनात था जवान :जवान निर्मल कुमार विंग 39 एयरफोर्स में CPL पद पर जम्मू कश्मीर में तैनात (Air Force Jawan Found hanging in Sirohi) था. भाई के रिपोर्ट देने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा. वहीं, पुलिस ने घर का मौका मुआयना करते हुए उस कमरे को लॉक कर दिया है. फिलहाल, आत्महत्या के कारणों का खुलसा नहीं हुआ है.

Last Updated : Oct 4, 2022, 9:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details