दिल्ली

delhi

सूर्या ने जय भीम फिल्म के असली किरदार को रु.15 लाख चेक भेंट किया

By

Published : Nov 17, 2021, 1:41 PM IST

एक्टर सूर्या ने जय भीम फिल्म के असली किरदार राजकन्नू की पत्नी पार्वती अम्मल को 15 लाख रुपये का चेक भेंट किया. फिल्म में आदिवासी लोगों की समस्याओं को विस्तार से दिखाया गया है.

किया
भेंट किया

चेन्नई: अभिनेता सूर्या ने जय भीम फिल्म के असली किरदार राजकन्नू की पत्नी पार्वती अम्मल को 15 लाख रुपये का चेक भेंट किया. सूर्या अभिनीत फिल्म 'जय भीम' दीपावली की छुट्टी से पहले 2 नवंबर को रिलीज हुई थी. फिल्म एक सच्ची कहानी पर आधारित है. आदिवासी लोगों की समस्याओं को भी फिल्म में विस्तार से दिखाया गया है.

हाल ही में, कम्युनिस्ट पार्टी की ओर से अभिनेता सूर्या से एक वास्तविक घटना की शिकार पार्वती अम्मल की मदद करने का अनुरोध किया गया था. सूर्या ने इसे स्वीकार कर लिया और घोषणा की कि उन्हें 10 लाख रुपये की बैंक जमा राशि दी जाएगी. अभिनेता सूर्या ने कल (16 नवंबर) राजकन्नू की पत्नी पार्वती अम्मल से मिले और उन्हें 15 लाख रुपये का चेक सौंपा. सूर्या की ओर से 10 लाख और 2डी प्रोडक्शन की ओर से 5 लाख रुपये दिये गये.

ये भी पढ़ें- महबूबा ने हैदरपुरा में हुई मुठभेड़ की न्यायिक जांच की मांग की

वहीं वन्नियार संगम ने अभिनेता सूर्या को जय भीम के लिए कानूनी नोटिस जारी किया है, जो फिल्म में समुदाय के खिलाफ बेहद अपमानजनक दृश्य दिखाए हैं. घटना को लेकर अभिनेता सूर्या का समर्थन बढ़ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details