दिल्ली

delhi

आप नेता संजय सिंह का दावा- यूपी के जेल और थाने बने यातनागृह, तीन साल में 1368 लोगों की मौत

By

Published : Nov 17, 2021, 8:31 PM IST

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी व राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर साधा निशाना. उन्होंने आरोप लगाया कि थानों में जिन लोगों की मौतें हुईं, उनमें सर्वाधिक दलित और पिछड़े समाज के लोग थे.

aap
aap

लखनऊ :आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी व राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने बुधवार को कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ठोंको नीति के चलते प्रदेश के सभी जेल और थाने यातनागृह बन गए हैं. पिछले 3 साल में 1368 लोगों को थाने में पीट-पीटकर मार डाला गया. प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनीं तो इन सभी मौतों की सीबीआई जांच कराई जाएगी.

पार्टी कार्यालय पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए संजय सिंह ने कहा कि कानपुर में ताजा मामला जितेन श्रीवास्तव की मौत का है. इस मामले की भी सीबीआई से जांच कराई जानी चाहिए. इसके अलावा भी पुलिस हिरासत में जितनी मौतें हुईं हैं, सभी की सीबीआई जांच कराकर दोषी अफसरों को जेल भेजा जाना चाहिए.

संजय सिंह ने योगी सरकार पर साधा निशाना.

संजय सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में हिंदू-मुस्लिम करने वाली योगी आदित्यनाथ की सरकार को जवाब देना होगा कि ये मौतें कैसे हुईं? उन्होंने आरोप लगाया कि थानों में जिन लोगों की मौतें हुईं, उनमें सर्वाधिक दलित और पिछड़े समाज के लोग थे.

पढ़ेंःUP Assembly Election : यूपी के सीएम की उमा भारती ने की तारीफ, बोले - मेरा एडवांस वर्जन हैं योगी

ABOUT THE AUTHOR

...view details