दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

लॉरी में पीछे जा घुसी तेज रफ्तार कार, हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

कर्नाटक के चित्रदुर्ग जिले में एक भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार यह परिवार एक कार में सवार होकर चिक्कमगलुरु जा रहा था, लेकिन कार अनियंत्रित हो गई और लॉरी के पीछे जा घुसी.

By

Published : Aug 13, 2023, 5:35 PM IST

Four family members died in the accident
दुर्घटना में परिवार के चार लोगों की मौत

चित्रदुर्ग:कर्नाटक पुलिस ने जानकारी दी कि एक तेज रफ्तार कार एक लॉरी के पिछले हिस्से से टकरा गई. पुलिस ने बताया कि यह भीषण सड़क दुर्घटना चित्रदुर्ग ग्रामीण पुलिस स्टेशन के तहत मल्लापुर गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 13 पर हुई, जिसमें एक दंपति सहित एक परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई. पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान संगनबासावा (36), रेखा (29), अगस्त्य (7) और भीमा शंकर (26) के तौर पर हुई है.

जानकारी के अनुसार विजयपुर जिले के बसावनबगेवाड़ी तालुक के कुदारी सालावदागी गांव के निवासी एक निजी बैंक कर्मचारी संगनबासावा, अपनी पत्नी रेखा, बेटे अगस्त्य, आदर्श, बेटी अनविका और रिश्तेदार भीमा शंकर और एक कार चालक के साथ चिक्कमगलुरु जिले की यात्रा पर जा रहे थे. पुलिस ने बताया कि वे शनिवार देर रात कार में सवार होकर घर से निकले थे.

पुलिस ने जानकारी दी है कि, रविवार सुबह करीब 3:30 बजे चित्रदुर्ग के मल्लपुर गांव के पास नेशनल हाईवे 13 पर कार अनियंत्रित होकर एक लॉरी से पीछे से टकरा गई. इस भीषण टक्कर के कारण कार में सवार संगनबसव, रेखा, अगस्त्य और भीमाशंकर की मौत हो गई, जबकि आदर्श, अनविका और कार चालक को गंभीर चोटें आई हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस ने बताया कि हादसे में घायल लोगों को चित्रदुर्ग जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनका इलाज किया जा रहा है. जिला पुलिस अधीक्षक के. परशुराम ने मौके पर जाकर निरीक्षण किया. घटना को लेकर चित्रदुर्ग ग्रामीण पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details