दिल्ली

delhi

यहां एक हिंदू परिवार पलायन को मजबूर, जानें क्या है वजह...

By

Published : Aug 15, 2021, 7:28 PM IST

छात्रा का अपहरण कर धर्म परिवर्तन के मामले की शिकायत पर उचित कार्रवाई नहीं होने से मायूस छात्रा के परिजनों ने कस्बे से पलायन शुरू कर दिया है. घर पर पलायन का पोस्टर लगने के बाद पुलिस महकमें हरकत में आ गई है.

यहां
यहां

बरेलीःछात्रा का अपहरण कर धर्म परिवर्तन के मामले से माहौल गरमाता जा रहा है. आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर छात्रा के परिवारवालाें ने पलायन का पोस्टर चिपका दिया है. पोस्टर वायरल होने के बाद गांव में तनाव की स्थिति है. वे पलायन की तैयारी में जुटे हैं. पुलिस परिजनों को समझा रही है लेकिन वे मानने को तैयार नहीं है.

पलायन की तैयारी

पीड़ित घर के बाहर पीएसी और पुलिस बल तैनात भी है. वहीं छात्रा ने वीडियो वायरल कर कहा है कि वह अपनी मर्जी से युवक के साथ आई है, उसका किसी ने अपहरण नहीं किया है. युवती का कहना है कि उसने अपनी मर्जी से निकाह किया है, इसलिए उसके ससुराल वालों को परेशान न किया जाए. युवती ने कहा है कि उसने इस संबंध में थाने में लिखित दिया है.

पलायन का पोस्टर चिपका दिया

बता दें कि तीन अगस्त से थाना शाही कस्बे के अकलीम कुरैशी के साथ कस्बे की रहने वाली दूसरे समुदाय की छात्रा भी गायब है. 5 अगस्त को छात्रा के परिजनों ने अकलीम कुरैशी व सभासद खलीबुल हसन खां के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी. इसके बाद से आरोपी के परिवार के लोग फरार हो गए हैं. छात्रा के परिजनों का आरोप है कि आरोपियों की गिरफ्तारी न होने की वजह से वह उन्हें धमका रहे हैं.

समझाने की काेशिश करती पुलिस

छात्रा के पिता ने 3 दिन पहले इसकी शिकायत एसएसपी से की थी. इसके बावजूद पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पा रही है. आरोपियों की धमकियों से परेशान होकर छात्रा के परिवार वालों ने घर के सामने पलायन के पोस्टर चिपका दिये.

इसे भी पढ़ें :प्रेमजाल में फंसकर कराया छात्रा का धर्म परिवर्तन, मां ने लगाई न्याय की गुहार

थाना शाही पुलिस ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा. प्रेमी युगल की लोकेशन प्रयागराज में मिली है. पुलिस की एक टीम को प्रयागराज के लिये रवाना कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details