छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Modi Attack On Corruption In Raipur: जानिए पीएम मोदी ने क्यों कहा- "जो डर जाए वो मोदी नहीं हो सकता "

By

Published : Jul 7, 2023, 6:19 PM IST

Updated : Jul 7, 2023, 7:43 PM IST

रायपुर में पीएम मोदी का भाषण

रायपुर:छत्तीसगढ़ में पीएम मोदी ने आज चुनावी शंखनाद किया. पीएम ने 7600 करोड़ रुपये की परियोजनाओं को लॉन्च किया. मोदी ने मॉडर्न इंफ्रास्ट्रक्चर को सोशल जस्टिस बताया और विपक्षी एकता पर तंज कसा. इतना ही नहीं पीएम मोदी ने कांग्रेस को छत्तीसगढ़ के विकास की राह में दीवार करार दिया. इस बीच पीएम मोदी ने कांग्रेस पर खुद के खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया.

"जिनके दामन दागदार हैं, वे आज एक साथ आने की कोशिश कर रहे हैं. जो एक दूसरे को पानी पी पीकर कोसते थे, वो आज साथ आने के बहाने खोजने लगे हैं. उनको लगता है कि ऐसा करने से वो मोदी को डरा पाएंगे, मोदी को डिगा पाएंगे. देश के हर भ्रष्टाचारी को एक बात कान खोलकर सुन लेनी चाहिए, वो अगर भ्रष्टाचार की गारंटी है तो मोदी भ्रष्टाचार पर कार्रवाई की गारंटी है. मेरे पास जो कुछ भी है आपका दिया हुआ है, इसलिए मैं ऐसा कहने की हिम्मत रखता हूं. जिसने गलत किया है, वह बचेगा नहीं. मेरी कब्र खोदने की धमकी देते हैं, मेरे खिलाफ साजिश रचेंगे लेकिन उन्हें पता नहीं जो डर जाएगा, वो मोदी नहीं हो सकता." -पीएम मोदी

इसके अलावा कई मुद्दों को लेकर पीएम मोदी ने कांग्रेस पर तंज कसा. पीएम मोदी ने सीएम भूपेश बघेल और डिप्टी सीएम टीएस सिंह देव के बीच सत्ता संघर्ष पर भी तंज कसा है.

Last Updated : Jul 7, 2023, 7:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details