छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट, ऐसे हुआ खुलासा

पुलिस ने कमलपुर इलाके में हुए खौफनाक हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. पुलिस जांच में पता चला कि पत्नी ने अवैध प्रेम संबंध के कारण पति को मौत के घाट उतारा है. फिलहाल पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Dec 6, 2019, 11:37 PM IST

खौफनाक हत्याकांड का खुलासा
खौफनाक हत्याकांड का खुलासा

सूरजपुर: जिले के कमलपुर इलाके में खौफनाक हत्याकांड का खुलासा हुआ है. जिसमें एक पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया. पहले दोनों ने साजिश रची फिर उसमें प्रेमी के भांजे को शामिल किया और उसकी मदद से अपने पति तनवीर अहमद का कत्ल करवा दिया.

खौफनाक हत्याकांड का खुलासा

ऐसे करवाया पति का मर्डर
आरोपी महिला ने अपने पति को हटाने के लिए 1 महीने तक अपने प्रेमी महफूज आलम पर पति के मर्डर का दबाव बनाया. उसके बाद महफूज आलम ने अपने भांजे अमानत खान के साथ मिलकर कत्ल करने की तैयारी की. फिर 3 दिसंबर को उसने अपने भांजे के साथ तनवीर पर हथौड़े से वार किया. इसके बाद मर्डर को हादसे का शक्ल देने के लिए तनवीर की लाश को टेंपो में रखकर सड़क किनारे ले जाकर पलट दिया. और उसके बाद वहां से फरार हो गया.

पढ़े: रायपुर: प्याज की माला पहनकर भरा नामांकन, जीतने पर प्याज में सब्सिडी का किया वादा

मर्डर केस में तीनों की हुई गिरफ्तारी
पुलिस ने मामले की तफ्तीश की तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट से इसका खुलासा हुआ. पुलिस ने इस मर्डर कांड में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details