छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सूरजपुर: पुलिस ने सुलझाई अंधे कत्ल की गुत्थी, तीन आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Sep 27, 2020, 9:31 PM IST

Updated : Sep 27, 2020, 10:41 PM IST

प्रतापपुर पुलिस ने चितरंजन साहू की हत्या के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी रामानुजगंज से हुई है.

pratappur-police-arrested-three-people-for-murder-in-surajpur
प्रतापपुर पुलिस ने सुलझाई अंघे कत्ल की गुत्थी

सूरजपुर: प्रतापपुर में एक महीने पहले बेमेतरा के मनहारी गांव के एक युवक की हत्या कर दी गई थी. सरगुजा रेंज के आईजी रतनलाल डांगी ने अंधे कत्ल की गुत्थी का खुलासा किया है. आईजी ने बताया की हत्या के आरोप में तीन लोगों की गिरफ्तारी हुई है. आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद कई खुलासे हुए हैं.

सूरजपुर पुलिस ने हत्या के आरोप में तीन लोगों को किया गिरफ्तार

दरअसल, प्रतापपुर के खुरमा मेन रोड पर 31 अगस्त को एक अज्ञात युवक की लाश मिली थी, जिसके बाद पहले तो उसकी शिनाख्त की चुनौती थी. सोशल मीडिया के माध्यम से मृतक के परिजनों को जानकारी मिली. फिर मृतक के परिजन प्रतापपुर पहुंचे, जिन्होंने मृतक की शिनाख्त की.

पुलिस ने हथौड़े को किया जब्त

दुर्ग: पत्नी की हत्या करने के आरोप में पति गिरफ्तार, चरित्र शंका में की थी हत्या

शक के आधार पर हुई आरोपियों की गिरफ्तारी

सरगुजा रेंज के आईजी रतनलाल डांगी ने आरोपियों की पतासाजी के लिए प्रतापपुर पुलिस की टीम बनाई. टीम लगातार आरोपियों की पतासाजी कर रही थी. इसी बीच पुलिस को अहम सुराग मिले, जिसमें पता चला कि रायपुर के पंडरी से दो अज्ञात लोगों ने चितरंजन साहू की कार बुक की थी. इसके बाद CCTV फुटेज खंगालने से पता चला की तीन युवक सिटी प्लस होटल में रुके थे. शक के आधार पर आरोपियों की पतासाजी की गई. पुलिस ने 26 सितंबर को रामानुजगंज से तीनों को धर दबोचा.

छत्तीसगढ़ : नक्सलियों का खूनी खेल, एक महीने में 15 लोगों की हत्या

सरगुजा आईजी रतनलाल डांगी की अपील

पुलिस ने बताया कि आरोपी झारखंड के गढ़वा जिले का रहने वाला है, जिसके पास से लूट के वाहन को भी बरामद कर लिया गया है. आरोपियों ने वाहन को लूटने के बाद चितरंजन साहू की हथौड़े से वार कर हत्या कर दी थी. साथ ही वाहन लेकर फरार हो गए. आरोपियों के पास से बाइक, एक देसी कट्टा और कारतूस समेत मोबाइल जब्त किया गया है. बहरहाल, सरगुजा आईजी रतनलाल डांगी ने वाहन मालिकों को से जागरूक रहने की अपील की है.

Last Updated : Sep 27, 2020, 10:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details