छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सूरजपुर में रफ्तार ने ली एक बाइक सवार की जान

By

Published : Jan 31, 2021, 3:52 AM IST

करंजी के दतिमा गांव में सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई सड़क हादसे में एक व्यक्ति घायल

one-person-died-in-road-accident-in-datima-village-of-karanji-in-surajpur
सूरजपुर में रफ्तार ने ली एक बाइक सवार की जान

सूरजपुर:करंजी थाना अंतर्गत दतिमा गांव के ओवर ब्रिज के पास तेज रफ्तार बाइक हादसे की शिकार हो गई. बाइक बेकाबू होकर बिजली खंभे से जा टकराई. हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक घायल हो गया. एक अन्य साथी मौके से फरार हो गया. हादसे में बाइख के परखच्चे उड़ गए हैं.

सूरजपुर में रफ्तार ने ली एक बाइक सवार की जान

पढ़ें: पहले कार से मारी टक्कर फिर न अस्पताल भेजा न ले जाने दिया, कंधे पर उठा ले जा रहा था थाना रास्ते में मौत
करंजी चौकी पुलिस के मुताबिक हादसा शाम 6 बजे की है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाइक सवार तीन युवक तेज गति से चेरा से शर्मा की ओर जा रहे थे. इसी बीच दतिमा से करंजी रोड़ के बीच बाइक अनियंत्रित हो गई. एक बिजली के खंभे से जाकर टकरा गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए.

पढ़ें: कोरबा: बाइक और कार की टक्कर में एक शख्स की मौत

शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

हादसे में बाइक चालक भुनेश्वर राजवाड़े का सिर फट गया. शरीर के अन्य हिस्से में गंभीर चोंटे आई. जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई. भूपेंद्र राजवाड़े को मामूली चोट आई है. करंजी चौकी के प्रभारी संजय गोस्वामी ने कहा कि पंचनामा कार्रवाई कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

पुलिस मर्ग कायम कर आगे कार्रवाई कर रही

करंजी पुलिस के बताया तीनों चेरा गांव सुंदरगंज निवासी हैं. तीनों भुनेश्वर का ससुराल शर्मा छेर-छेरा मनाने जा रहे थे. शाम को बाइक से ससुराल के लिए निकले थे. तभी ओवर ब्रिज के पास हादसा हो गया. पुलिस मर्ग कायम कर आगे कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details