छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बंधक बनाकर नाबालिग से रेप का आरोपी गिरफ्तार, कोर्ट ने न्यायिक हिरारत में भेजा

नाबालिग छात्रा को धोखे से साथ ले जाकर दुष्कर्म करने के मामले में करंजी पुलिस ने आरोपी राक्श देवांगन को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है. वहीं मामले का मुख्य आरोपी 1 हफ्ते से सूरजपुर जेल में है.

By

Published : Jan 18, 2020, 1:01 PM IST

accused sent to jail on remand
आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा जेल

सूरजपुर:कुछ दिन पहले एक नाबालिग छात्रा को बहला फुसलाकर भगा ले जाने और घर में बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया था. मामले में करंजी पुलिस ने घटना के आरोपी राकेश देवांगन को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. जिसके बाद कोर्ट ने आरोपी को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है.

मुख्य आरोपी ग्राम खोपा निवासी राजू राजवाड़े 1 हफ्ते से सूरजपुर जेल में है. राजू राजवाड़े पिता सुमित राजवाड़े 2 जनवरी को अपने गांव के ही राकेश देवांगन की मदद से 17 वर्षीय छात्रा को बहला-फुसलाकर बाइक में अपने घर ले गया था. छात्रा का आरोप है कि राजू बंधक बनाकर उसके साथ लगातार दुष्कर्म कर रहा.

पढे़:CBSE के 'परीक्षा पर चर्चा' कार्यक्रम में हुआ जिला से युगल जैन का चयन

शिकायत के बाद हुई कार्रवाई
इसी बीच मौका देखकर पीड़ित छात्रा 6 जनवरी को भाग कर अपने घर पहुंच गई. जहां परिजनों को घटना की जानकारी दी और 7 जनवरी को परिजन के साथ करंजी चौकी में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. मामले में पुलिस ने 8 जनवरी को आरोपी राजू राजवाड़े को गिरफ्तार कर धारा 363, 366 और पास्को एक्ट की धारा 46 के तहत कार्रवाई करते हुए उसे सूरजपुर न्यायालय में पेश किया. जहां उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details