छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सूरजपुर: महान नदी में डूबी 9 साल की बच्ची, तलाश जारी

महान नदी में 9 साल बच्ची पानी में डूब गई. लेकिन घटना के 6 घंटे बाद भी राजपुर पुलिस मौके पर नहीं पहुंची. इसके बाद खडगवां चौकी प्रभारी ने अपने अमले को मोटर-बोट और नाविकों के साथ घटनास्थल पर तैनात किया. लेकिन अब तक बच्ची का पता नहीं चल पाया है.

By

Published : Sep 2, 2020, 5:17 AM IST

9 year old girl drowned in mahan river
महान नदी में डूबी बच्ची

सूरजपुर: राजपुर में महान नदी में 9 साल बच्ची पानी में डूब गई. लेकिन घटना के 6 घंटे बाद भी राजपुर पुलिस मौके पर नहीं पहुंची. ग्रामीणों की सूचना पर खडगवां चौकी प्रभारी विमलेश सिंह ने अपने अमले को मोटर-बोट और नाविकों के साथ घटनास्थल पर तैनात किया. लेकिन पिछले 6 घंटे में नदी के लगभग 1 किलोमीटर क्षेत्र में ढूंढने पर भी बच्ची के शव का पता नहीं चल सका है.

दोस्तो के साथ नहाने गई बच्ची

पंपापुर के रहने वाले कपिल सिंह की 9 साल की बच्ची नीलम अपने दादी के साथ बगल में ही राजपुर क्षेत्र के परसवारकला गांव के खेत में घास काटने गई थी. कपिल सिंह के परिवार का खेत राजपुर क्षेत्र के महान नदी के किनारे है. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार मृतक बच्ची की दादी नदी के पास ही मक्के के खेत में घास काटने चले गई. इसी दौरान नीलम अपने दो साथी ज्योति और करन के साथ महान नदी में नहाने चले गई. अचानक थोड़ी देर में नीलम गहरे पानी की ओर चली गई और डूबने लगी. यह देखकर घटनास्थल पर मौजूद ज्योति और करन डर गए. दोनों ने भागकर नीलम की दादी को इसकी खबर दी.

सूरजपुर: सड़क पर मिला अज्ञात शव, जांच में जुटी पुलिस

खडगवां पुलिस ने भेजी टीम

घटना कि जानकारी होने के बाद नीलम की दादी और अन्य लोग दौड़कर नदी के किनारे पहुंचे. लेकिन नीलम नजर नहीं आई. घटना को सुनकर आसपास से अन्य लोग भी मौके पर पहुंच गए और नीलम की खोजबीन करने लगे. इधर घटना की सूचना तत्काल राजपुर पुलिस को दी गई. लेकिन पुलिस घटनास्थल पर तत्काल नहीं पहुंची. यह देख ग्रामीणों ने खड़गवां पुलिस को घटना की सूचना दी. जिसपर चौकी प्रभारी विमलेश सिंह ने तत्काल प्रधान आरक्षक विशाल मिश्रा, इंद्रजीत सिंह, श्याम सिंह और प्रमोद पांडेय को घटनास्थल पर भेजा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details