छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सूरजपुर: खदानों में चोरी की वारदात के 8 आरोपी गिरफ्तार

सूरजपुर क्षेत्र में इन दिनों चोरों के हौसले बुलंद हैं. इलाके में चोरी के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. इसी बीच खदानों में चोरी के मामले में पुलिस ने कुछ आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Oct 18, 2020, 11:16 AM IST

Updated : Oct 18, 2020, 7:48 PM IST

8 accused arrested
खदानों में चोरी की वारदात

सूरजपुर: विश्रामपुर थाना क्षेत्र में चोरी की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही है. एसईसीएल (SECL) विश्रामपुर सहित सभी खदानों से आए दिन कोयला, डीजल सहित कॉपर वायर के चोरी के मामले सामने आ रहे हैं. एसईसीएल प्रबंधक ने इसे लेकर थाने में शिकायत भी की थी. जिसमें पुलिस ने शनिवार को 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

खदानों में चोरी की वारदात

ट्रांसपोर्ट नगर से चोरी हुआ ट्रेलर, पुलिस ने रायपुर से किया बरामद

पुलिस के मुताबिक चोर खदानों में घुसकर सुरक्षाकर्मियों की पिटाई कर चोरी की वारदात को अंजाम देते आ रहे हैं. पुलिस को शिकायत मिली थी की 10 अक्टूबर को भी चोर विश्रामपुर कोयला खदान में सुरक्षाकर्मी की पिटाई कर लाखों का माल लेकर फरार हो गए थे.

जशपुर: स्टेट बैंक से 11 लाख की चोरी का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

कार्रवाई में जुटी पुलिस

मामले की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद विश्रामपुर पुलिस लगातार जांच में जुटी हुई थी. इस दौरान 2 दिन पहले पुलिस ने वारदात में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. शनिवार को फिर चार आरोपियों को गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली है. पकड़े गए आरोपियों में दो नाबालिग भी शामिल हैं. सभी आरोपी कुंडा क्षेत्र के रहने वाले बताए जा रहे हैं. पुलिस आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई में जुट गई है.

Last Updated : Oct 18, 2020, 7:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details