छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सूरजपुर में 2 युवकों की जांच रिपोर्ट आई पॉजिटिव, अंबिकापुर रेफर

सूरजपुर में 2 युवकों का सैंपल कोरोना जांच के लिए भेजा गया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. दोनों ही युवकों को अंबिकापुर के अस्पताल में भेज दिया गया है.

By

Published : Jun 9, 2020, 1:26 PM IST

Updated : Jun 9, 2020, 2:32 PM IST

2-man-found-corona-positive-in-surajpur
2 युवक कोरोना पॉजिटिव

सूरजपुर: जिले में 2 युवकों की कोरोना संक्रमण की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इनमें से एक युवक हाल ही में मुंबई से लौटा था, जिसे लाइवलीहुड कॉलेज में क्वॉरेंटाइन किया गया था. वहीं दूसरा युवक पेड क्वॉरेंटाइन में फिरदौस होटल में ठहरा हुआ था. दोनों ही युवकों का सैंपल जांच के लिए रायपुर भेजा गया था. रिपोर्ट पॉजिटिव मिलने के बाद इन्हें इलाज के लिए अंबिकापुर कोविड अस्पताल में भेज दिया गया है.

2 युवक कोरोना पॉजिटिव

सूरजपुर : हथिनी का शव बरामद, महीनेभर में हुई दो घटना से हड़कंप

सूरजपुर में सबसे पहले जजावल स्थित राहत कैंप में कोरोना पॉजिटिव मरीजों के मिलने पुष्टि हुई थी. जिसके बाद जजावल क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया था. 2 मरीजों के मिलने के बाद सूरजपुर जिले में अब कुल 13 कोरोना पॉजिटिव मरीज हैं, जिनमें से 7 पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं और 6 का इलाज जारी है. दोनों ही युवक झुमरापार और रामानुजनगर के रहने वाले हैं.

अब तक हो चुकी है 5 मौतें

छत्तीसगढ़ में सोमवार को कोरोना के 104 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही राहत की बात ये भी है कि पहले से भर्ती 27 लोगों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किया गया है. प्रदेश में कुल एक्टिव केसेज 861 हैं. कुल संक्रमितों की संख्या 1 हजार 200 तक पहुंच गई है. छत्तीसगढ़ में कोरोना से एक और मौत हुई है. एम्स रायपुर में महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. छत्तीसगढ़ में कोरोना से यह पांचवीं मौत है. मंगलवार को राजनांदगांव में ITBP का एक जवान कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. नक्सली मोर्चे पर पदस्थ आईटीबीपी का जवान लखनऊ से लौटा है. उसे सोमनी के क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा गया है, जहां उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

Last Updated : Jun 9, 2020, 2:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details