छत्तीसगढ़

chhattisgarh

राजनांदगांव: पुलिया के नीचे मिला व्यक्ति का शव, पुलिस जांच में हत्या का खुलासा

By

Published : Jul 31, 2020, 5:49 AM IST

Updated : Jul 31, 2020, 12:45 PM IST

कोहका में बस्ती के पास मुख्य मार्ग पर बने पुल के नीचे प्रेमलाल मेश्राम का शव संदिग्ध हालत में मिला है. पुलिस इसे हत्या का मामला मान रही है.

Murder revealed in police investigation
पुलिस जांच में हत्या का खुलासा

राजनांदगांव: प्रदेश में लगातार अपराध बढ़ रहे हैं. आए दिन हत्या जैसे जघन्य मामले विभिन्न जिलों से सामने आ रहे हैं. डोंगरगांव के ग्राम कोहका में बस्ती के पास मुख्य मार्ग पर बने पुल के नीचे प्रेमलाल मेश्राम का शव पुलिया के नीचे संदिग्ध हालत में मिला है. पुलिस इसे हत्या का मामला मान रही है. फिलहाल शव का पोस्टमॉर्टम नहीं हो सका है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति साफ हो सकेगी. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस जांच में हत्या का खुलासा

मृतक के परिजनों ने बताया कि प्रेमलाल सुबह 11 बजे घर से डोंगरगांव जाने की बात कहकर अपनी मोपेड से निकला था. उसके भाई की मानें तो वह डोंगरगांव जाने से पहले खेत में पंप चालू करने भी गया था. दोपहर करीब 4 बजे उसके पुल के नीचे गिरे पड़े मिलने की सूचना मिली थी. वहीं उसकी गाड़ी पुल के ऊपर ही खड़ी थी. मृतक के परिवार में पत्नी और 3 बेटियां हैं.

पुलिस ने प्रारंभिक जांच में घटना स्थल से मिले साक्ष्यों के आधार पर हत्या की बात कही है. आरोपियों की धरपकड़ के लिए टीम भी रवाना कर दी है. घटनास्थल पर मृतक और आरोपियों के बीच संघर्ष के सबूत मिले हैं. आरोपियों ने प्रेमलाल को पुल से नीचे भी फेंका और जान से मारने के इरादे से दो अलग-अलग भारी पत्थरों से मृतक के सिर पर हमला किए जाने के साक्ष्य मिले हैं. पुलिस ने घटनास्थल से मृतक के सामान सहित हत्या में इस्तेमाल पत्थर और वहां मिले चप्पलों को संदिग्ध आरोपी का मानकर जब्त किया है.

पढ़ें:दो दिवसीय दौरे पर रायपुर पहुंचे केंद्रीय कोयला मंत्री प्रह्लाद जोशी

एक से अधिक हो सकते हैं आरोपी

घटनास्थल पर मिले साक्ष्यों की जांच में एक से अधिक आरोपियों के होने की आशंका जाहिर की जा रही है. ज्ञात हो कि मृतक प्रेमलाल का शव पुलिया के दाहिने दिशा में ग्राम कोहका की ओर नीचे पड़ा मिला है. जबकि पुलिया के ऊपर लड़ाई के निशान मिले हैं. एसडीओपी घनश्याम कामड़े ने कहा है कि मामले की जांच चल रही है. आरोपी जल्द ही गिरफ्त में होंगे.

Last Updated : Jul 31, 2020, 12:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details