छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

परिजनों से झगड़ा कर मध्य प्रदेश से छत्तीसगढ़ पहुंचे भाई-बहन, पुलिस ने सकुशल पहुंचाया घर

मध्य प्रदेश के दो बच्चे परिजनों से लड़कर बिना बताये छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव पहुंच गए थे. जहां पुलिस और प्रशासन ने दोनों को पकड़ सकुशल उनके परिजनों को सौंप दिया है.

two-children-of-madhya-pradesh-were-brought-safely-to-their-home-by-the-police-of-chhattisgarh
मध्य प्रदेश के बच्चे पहुंचे घर

By

Published : Jul 11, 2020, 5:44 PM IST

Updated : Jul 11, 2020, 6:25 PM IST

राजनांदगांव: मध्य प्रदेश के बालाघाट के रहने वाले एक बच्चा और अपनी बहन के साथ छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव पहुंच गए थे. जहां चेकपोस्ट पर मौजूद पुलिस की टीम ने दोनों से पूछताछ के बाद दोनों को उनके परिजनों को बुलाकर सकुशल सौंप दिया है. पुलिस ने बताया कि दोनों बच्चे चेकपोस्ट से होते हुए राजनांदगांव की ओर जा रहे थे, जहां दोनों से दस्तावेज मांगे गए, जिसके बाद दोनों ने अपने पास कोई दस्तावेज नहीं होने की बात कही. जिसके बाद पुलिस दोनों के थाने ले आई. जहां पूछताछ में दोनों ने खुद को मध्य प्रदेश के बालाघाट का रहने वाला बताया.

थाना प्रभारी बोरतलाव अब्दुल समीर ने इसपर संज्ञान लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को मामले से अवगत कराया. इसके बाद दोनों का कोरोना टेस्ट कराया गया. बाद में उनके परिजनों को इसके बारे में जानकारी दी गई.

पढ़ें : कवर्धा: राइस मिल के कर्मचारी से लूट, 6 आरोपी गिरफ्तार, 68 लाख 50 हजार बरामद

सकुशल परिजनों को सौंपा

पुलिस की सूचना के बाद बच्चों के परिजन जो बालाघाट के बकरामुंडी लांजी में रहते हैं, राजनांदगांव पहुंचे. जहां पुलिस ने कानूनी कार्रवाई करते हुए बच्चों को परिजनों को सौंप दिया और भविष्य में इस तरह की घटना न हो इसके लिए दोनों बच्चों को समझाइश दी गई. चेक पोस्ट पर तैनात सभी अधिकारी/कर्मचारी और पुलिस थाना बोरतलाव के कर्मियों ने सराहनीय पहल करते हुए बच्चों को सकुशल उनके परिजनों तक पहुंचा दिया.

Last Updated : Jul 11, 2020, 6:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details