छत्तीसगढ़

chhattisgarh

राजनांदगांव में नाबालिग से दुष्कर्म मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Sep 11, 2022, 10:47 PM IST

राजनांदगांव में नाबालिग से दुष्कर्म मामले में तीन आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

नाबालिग से दुष्कर्म मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार
नाबालिग से दुष्कर्म मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

राजनांदगांव:राजनांदगांव में नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. बीती रात आरोपियों ने डोंगरगढ़ रोड में पीड़िता के साथ पूरी घटनाक्रम को अंजाम दिया. एक आरोपी पीड़िता का पूर्व परिचित था. जिसका फायदा उठाकर पीड़िता को घर छोड़ने के बहाने मोटरसाइकिल में बैठाकर सुनसान जगह ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. पीड़िता की रिपोर्ट पर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

जानें पूरी घटना: पूरी घटना 10 सितंबर बीती रात 9 बजे से 1 बजे के बीच की है. 15 वर्षीय बालिका राजनांदगांव शहर में ही अपने काम के बाद घर लौट रही थी. इस बीच रास्ते में एक युवक ने पूर्व परिचित होने का फायदा उठाकर गाड़ी में बिठा लिया. कुछ दूर जाने के बाद उसने अपने एक और साथी को मोटरसाइकिल में बालिका के पीछे बिठा लिया. जिसके बाद पीड़िता को सुनसान जगह पर ले गए. उन्होंने अपने तीसरे साथी को बुलाया और चाकू की नोक पर पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान आरोपियों ने पीड़िता को भी शराब पिलाई और खुद भी शराब पीकर घटना को अंजाम दिया

इस संबंध में बसंतपुर थाना प्रभारी सी.आर चंद्रा ने बताया कि घटना बीती रात की है. पूर्व परिचित युवक ने बालिका को अपनी गाड़ी में बिठा लिया और सुनसान जगह पर अपने दो साथियों के साथ मिलकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. आरोपियों ने दुष्कर्म करने के बाद पीड़िता को शहर के एक इलाके में छोड़ दिया और घटना की जानकारी किसी को देने पर जान से मारने की धमकी भी दी.

पीड़िता ने घर पहुंचकर पूरी जानकारी अपने परिजनों को दी. जिसके बाद पीड़िता ने परिजनों के साथ बसंतपुर थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई. रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने राजनांदगांव शहर के सूरज यादव उम्र 20 वर्ष,जितेंद्र रजक उम्र 30 वर्ष और डोंगरगढ़ के सन्नी कुमार निर्मलकर उम्र 25 वर्ष को गिरफ्तार कर लिया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details