छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

खैरागढ़ में विधानसभा चुनाव के लिए पदमा सिंह की दावेदारी का विरोध, सरपंच संघ ने जताया विरोध

खैरागढ़ विधानसभा क्षेत्र में पदमा सिंह की दावेदारी का विरोध तेज हो गया है. सरपंच संघ ने पदमा सिंह का विरोध किया है

By

Published : Jan 24, 2022, 10:56 PM IST

सरपंच
खैरागढ़ में पदमा सिंह का विरोध

राजनांदगांव:राजनांदगांव जिला सरपंच संघ के पदाधिकारी सहित खैरागढ़ और छुईखदान क्षेत्र के सरपंचों ने राजनांदगांव प्रेस क्लब में प्रेस वार्ता की. खैरागढ़ विधानसभा के उम्मीदवार के लिए पदमा सिंह की दावेदारी का विरोध किया. सरपंच संघ के नाम का प्रयोग को लेकर सरपंच संघ ने आरोप लगाया है. स्थानीय उम्मीदवार को टिकट देने की मांग की है.

खैरागढ़ में पदमा सिंह का विरोध

यह भी पढ़ें:भाजपा के लोग दारू पीकर कार्यक्रमों में करते हैं हुल्लड़: मंत्री शिवकुमार डहरिया

पदमा सिंह की दावेदारी को लेकर सरपचों का विरोध
दरअसल, खैरागढ़ के स्वर्गीय विधायक देवव्रत सिंह के निधन के बाद अब आगामी उपचुनाव में खैरागढ़ विधानसभा के उम्मीदवार के लिए पदमा सिंह की दावेदारी की गई. जिसका सरपचों ने विरोध किया है. स्थानीय प्रत्याशी को खैरागढ़ विधानसभा के टिकट वितरण के समर्थन में टिकट देने की बात को लेकर प्रेस वार्ता की गई.

वहीं कुछ दिन पहले कथित तौर पर समाचार पत्रों और सोशल मीडिया में सरपंचों द्वारा टिकट की दावेदारी के लिए समर्थन की भी बात सामने आई थी. जिस बात को सरपंच संघ ने सिरे से नकारा है. उन्होंने कहा कि सरपंच संघ द्वारा किसी भी प्रकार से पदमा देवी सिंह का समर्थन नहीं किया गया है. क्योंकि वह स्वर्गीय विधायक की पहली पत्नी है और विधायक से उनका तलाक हो चुका है. वह क्षेत्र की जनता से समस्त नाते तोड़ कर जा चुकी हैं.

स्थानीय प्रत्याशी को उम्मीदवार बनाने की मांग
सरपंच संघ जिलाध्यक्ष वेदराम साहू ने कहा कि सरपंच संघ के समर्थन की बात पूर्ण रूप से झूठ है और किसी भी प्रकार से समर्थन की बात नहीं कही है. साथ ही स्थानीय प्रत्याशी को कांग्रेस पार्टी से टिकट दिए जाने की भी बात सरपंच संघ द्वारा की गई. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी जिसे भी विधायक प्रत्याशी के लिए चुनेगी उसका समर्थन सरपंचों द्वारा किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details