छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कटघोरा से लौट रहे 3 मजदूरों को राजनांदगांव में किया गया क्वॉरेंटाइन

By

Published : Apr 15, 2020, 8:56 AM IST

राजनांदगांव प्रशासन ने लोगों की सूचना पर तीन मजदूरों को अलग-अलग जगहों से पकड़कर क्वॉरेंटाइन किया है. ये तीनों जिस ट्रक से पहुंचे थे, उसके ड्राइवर को भी क्वॉरेंटाइन किया गया है, जबकि ट्रक के खलासी की तलाश स्वास्थ्य विभाग कर रहा है.

Returning from Katghora 3 laborers made quarantine in Rajnandgaon
3 मजदूर राजनांदगांव में क्वॉरंटीन

राजनांदगांव: जिला प्रशासन लगातार लोगों की सुरक्षा में तैनात होकर अपनी जिम्मेदारी निभा रहा है. आने-जाने वाले लोगों पर नजर रखी जा रही है. वहीं शासन-प्रशासन की तरफ से कई बार समझाने के बाद भी लोग सफर कर अपने घर वापस लौटने की जद्दोजहद कर रहे हैं.

इसी कड़ी में जिला प्रशासन ने सूचना मिलते ही अलग-अलग जगहों से 3 मजदूरों को पकड़ा है. जिसके बाद उनके स्वास्थ्य की जांच कराकर उन्हें क्वॉरेंटाइन किया गया है. ये मजदूर ट्रक में सवार होकर लोरमी, राजनांदगांव और अमलीडीह प्लांट जा रहे थे. ट्रक ड्राइवर ने इस संबंध में जानकारी दी है. वहीं ड्राइवर को भी क्वॉरेंटाइन किया गया है और ट्रक के खलासी की तलाश की जा रही है.

'कटघोरा के पाली में मिले थे मजदूर'

ट्रक ड्राइवर ने बताया कि वह अमलीडीह प्लांट से कुत्तों का बिस्किट लेकर पटना गया था, जहां से वापसी के दौरान सुबह ये तीनों मजदूर कटघोरा के पाली में मिले, जिन्हें उसने लिफ्ट दिया. इनमें से एक मजदूर को लोरमी, दूसरे को राजनांदगांव और तीसरे को अमलीडीह प्लांट के पास उतरना था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details