छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Jun 29, 2020, 12:43 AM IST

ETV Bharat / state

राजनांदगांव: बीजेपी की वर्चुअल रैली में मोबाइल में व्यस्त दिखे जिला अध्यक्ष

मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक साल पूरा होने पर बीजेपी देशभर में वर्चुअल रैली कर रही है. इसी के तहत राजनांदगांव में भी वर्चुअल रैली का आयोजन किया गया, जिसमें बीजेपी के ही नेताओं की खास रुचि नहीं दिखी.

virtual rally in Rajnandgaon
मोबाइल में व्यस्त जिला अध्यक्ष

राजनांदगांव:भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ की वर्चुअल रैली को लेकर भाजपा संगठन के पदाधिकारियों में खास रुचि नहीं दिख रही है. नेताओं के संबोधन के बीच वर्तमान जिला अध्यक्ष मधुसूदन यादव मोबाइल पर व्यस्त नजर आए. यह पहली बार है जब बीजेपी प्रदेश में वर्चुअल रैली के माध्यम से जनसंवाद कर रही है, लेकिन बीजेपी के इस आयोजन को लेकर जिला संगठन के शीर्ष नेता कुछ खास रुचि नहीं ले रहे हैं. ऐसी स्थिति में कार्यकर्ताओं तक पार्टी की बात कितनी प्रमुखता से पहुंचती है, उसका क्रियान्वयन किस हद तक हो पाता है. इस बात को लेकर के अब सवाल उठ रहे हैं.

बीजेपी की वर्चुअल रैली

केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के 1 साल पूरा होने के मौके पर भाजपा की वर्चुअल रैली में जिले के करीब 20 हजार कार्यकर्ताओं के शामिल होने का दावा संगठन के नेता करते रहे. जिला भाजपा कार्यालय से वर्चुअल रैली की शुरुआत की गई. जहां पर जिला अध्यक्ष मधुसूदन यादव की मौजूदगी के साथ शहर के मंडल पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल हुए. इसके साथ ही जिले के अलग-अलग मंडलों के पदाधिकारी भी वर्चुअल रैली में जुड़े रहे. भारतीय जनता पार्टी ने छत्तीसगढ़ में पहली बार वर्चुअल रैली के माध्यम से जनसंवाद करने की कोशिश की है. जहां पर कार्यकर्ताओं को हाईटेक तरीके से पार्टी के वरिष्ठ नेता सरकार की खूबियां गिनाते हुए दिखाई देते रहे.

कांग्रेस पर बरसे शिवराज, कमलनाथ और गांधी परिवार पर लगाया चीन से फंड लेने का आरोप

योजनाओं को आम जनता तक पहुंचाएं कार्यकर्ता

जनसंवाद को संबोधित करते हुए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने कांग्रेस के 70 वर्षों के मुकाबले कई गुना ज्यादा काम किया है. सबसे सशक्त सरकार के रूप में देश में केंद्र की भाजपा सरकार की छवि बनी है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की महत्वपूर्ण भूमिका है. शिवराज ने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार देश हित में कई बड़े काम कर रही है, जिन्हें कार्यकर्ता आम जनता तक पहुंचाएं.

20 हजार कार्यकर्ता हुए शामिल: मधुसूदन यादव

जनसंवाद को लेकर के पदाधिकारी और कार्यकर्ता में पहले ही माहौल बना हुआ था. इस बीच जिला अध्यक्ष मधुसूदन यादव ने बताया कि जिले भर से 20 हजार कार्यकर्ता शामिल हुए हैं. उनका कहना है कि सरकार के जनहित के कामों को जनता तक पहुंचाने का काम बीजेपी कार्यकर्ता आज के जनसंवाद के बाद प्लानिंग के तहत करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details