छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोविड-19 अस्पताल में अव्यवस्थाओं पर भड़की बीजेपी, कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

By

Published : Nov 19, 2020, 7:00 PM IST

Updated : Nov 19, 2020, 7:57 PM IST

राजनांदगांव में कोविड-19 अस्पताल में कोरोना मरीजों के इलाज में लगातार लापरवाही की खबरें सामने आ रही है. जिसे लेकर जिला भाजपा अध्यक्ष मधुसूदन यादव के नेतृत्व में कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है.

protest of bjp in rajnandgaon
बीजेपी का विरोध प्रदर्शन

राजनांदगांव:कोविड-19 अस्पताल में इलाज के अभाव लोगों को लगातार दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. कई केस में लोगों की जान भी जा चुकी है. ऐसी स्थिति में अस्पताल प्रबंधन को व्यवस्थाओं में जल्द से जल्द सुधार करने की जरूरत है. इस मामले को लेकर जिला भाजपा अध्यक्ष मधुसूदन यादव के नेतृत्व में अलग-अलग मंडल के पदाधिकारियों ने कलेक्टर को लिखित ज्ञापन सौंपा है.

बीजेपी का विरोध प्रदर्शन

मेडिकल कॉलेज अस्पताल के कोविड-19 अस्पताल में कोरोना मरीजों के उपचार में लापरवाही बढ़ती जा रही है. कई मरीजों को अपनी जान से हाथ भी धोना पड़ गया. परिजन लगातार अस्पताल पर लापरवाही के आरोप लगा रहे हैं. वहीं प्रबंधन इस ओर कार्रवाई करने की बजाये अपना बचाव कर रहा है. जिला भाजपा के पदाधिकारी गुरुवार को कलेक्ट्रेट पहुंचे और जमकर नारेबाजी की. कार्यकर्ताओं ने स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर किए जाने की मांग की है.

पढ़ें-राजनांदगांव: कोरोना के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए सड़क पर उतरे कलेक्टर और एसपी

उग्र आंदोलन की चेतावनी

जिला भाजपा अध्यक्ष मधुसूदन यादव का कहना है कि कोविड-19 अस्पताल में इलाज के नाम पर मरीजों को सुविधाएं नहीं मिल पा रही है. ऐसे कई मामले सामने आए हैं जिनमें मरीजों की जान पर बन आई है. जल्द से जल्द अगर स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर नहीं किया गया तो जिला भाजपा उग्र आंदोलन करेगी. उन्होंने बताया कि ऑक्सीजन की कमी से हुई मौत के मामले में अब तक FIR तक नहीं की गई है और ठेकेदार को ब्लैक लिस्ट भी नहीं किया गया है.

Last Updated : Nov 19, 2020, 7:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details