छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

दफ्तर बुलाकर मारपीट मामले में विधायक ने पीड़ित परिवार को दिलाया मदद का भरोसा

शुक्रवार को दफ्तर बुलाकर शैलेंद्र निषाद के साथ हुई मारपीट मामले में विधायक छन्नी साहू ने पुलिस प्रशासन के आला अधिकारियों को इस मामले में तह तक जाने का निर्देश दिया है. साथ ही आगे की कार्रवाई को पूरी निष्पक्षता के साथ पूरा करने के लिए कहा है.

By

Published : Feb 9, 2020, 11:58 PM IST

Updated : Feb 10, 2020, 12:07 AM IST

MLA Channi Sahu assured the victims family
छन्नी साहू ने पीड़ित परिवार को दिलाया भरोसा

राजनांदगांव: संस्कारधानी को शर्मसार करने वाली घटना को लेकर विधायक छन्नी साहू ने पीड़ित शैलेंद्र निषाद और उसके परिवार को भरोसा दिलाया है कि वह इस मामले को विधानसभा में उठाएंगी ताकि सूदखोरों के चंगुल में फंसे लोगों के साथ ऐसी घटना न हो. वहीं पुलिस प्रशासन के आला अधिकारियों को इस मामले में तह तक जाने का निर्देश दिया है और आगे की कार्रवाई को पूरी निष्पक्षता के साथ पूरा करने के लिए कहा है.

विधायक ने पीड़ित परिवार को दिलाया मदद का भरोसा

बता दें कि शुक्रवार को शहर के सूदखोर राहुल वर्मा ने अपने दफ्तर में बुलाकर शैलेंद्र निषाद की बेरहमी से पिटाई की थी. इसके बाद उसे वहां निर्वस्त्र होकर भागना पड़ा था, बावजूद इसके लालबाग पुलिस ने इस मामले में आधी अधूरी ही कार्रवाई की. वहीं ब्याज का काम करने वाले मुख्य लोगों को बचाने में भी अपनी भूमिका निभाई. इसके चलते पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर भी सवाल उठ रहे थे.

प्रकाश गोलछा के इर्दगिर्द घूम रहा मामला
शैलेंद्र निषाद का कहना है कि 'जब उसने रकम उधार ली थी तो राहुल वर्मा ने प्रकाश गोलछा से मुलाकात कराकर उनसे रकम दिलाई थी, लेकिन लालबाग पुलिस ने इस मामले में केवल राहुल वर्मा को ही मुख्य आरोपी बताया है, जबकि पूरा मामला प्रकाश गोलछा के इर्द-गिर्द घूम रहा है. वहीं मामले को लेकर आज शैलेंद्र ने विधायक के सामने स्पष्ट रूप से प्रकाश गोलछा का नाम लिया और ब्याज की रकम उनसे लेना बताया'.

Last Updated : Feb 10, 2020, 12:07 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details