छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Jan 30, 2021, 9:22 PM IST

ETV Bharat / state

डोंगरगांव: करणी सेना के ज्ञापन के बाद दुर्घटना स्थल पर पहुंचे एसडीएम

शुक्रवार को सड़क हादसे में युवक की मौत के बाद करणी सेना ने धरमकांटा हटाने और ब्रेकर बनवाने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा है. करणी सेना और जनप्रतिनिधियों की शिकायत के बाद एसडीएम हितेश पिस्दा पुलिस बल के साथ घटना स्थल पहुंचे थे.

Karni sena submitted memorandum
करणी सेना के ज्ञापन के बाद दुर्घटना स्थल पर पहुंचे एसडीएम

डोंगरगांव: डोंगरगांव शहर से राजनांदगांव-चौकी मार्ग पर रोजाना बड़ी दुर्घटनाएं हो रही है. नगर के राजनांदगांव मार्ग पर गुप्ता धरमकांटा और तिगाला पेट्रोल के समीप अनेक दुर्घटनाएं हुईं हैं. शुक्रवार को दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई है. इलाके में इसे लेकर काफी आक्रोश है. लोग ट्रैफिक व्यवस्था में जल्द सुधार की मांग कर रहे हैं.

दुर्घटना स्थल पर पहुंचे एसडीएम

व्यवस्था सुधारने को लेकर करणी सेना की डोंगरगांव इकाई के साथ ही स्थानीय जनप्रतिनिधि और नागरिकों ने एसडीएम और पुलिस को ज्ञापन सौंपा है. एसडीएम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गुप्ता धरमकांटा संचालक को समझाईश दी है. व्यवस्था सुधारने के लिए कहा गया है. शुक्रवार रात में हुई दुर्घटना के लिए स्थानीय नागरिक रमकांटा की रोड पर खड़े ट्रकों की लंबी कतर को दोषी मान रहे हैं.

पढ़ें:जशपुरः दो नाबालिग लड़कियों से रेप की कोशिश

धरमकांटा हटाने की मांग

करणी सेना मोर्चा खोलते हुए धरमकांटा हटाने और ब्रेकर बनवाने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा है. पार्षद और अन्य जनप्रतिनिधियों ने इसकी शिकायत एसडीएम से की है. पेट्रोल पंप के आसपास अन्य दुकानें और पंप के ठीक सामने मुख्य मार्ग पर बड़ा गड्डा भी दुर्घनाओं का कारण बन रहा है.

घटना स्थल पर पहुंचे एसडीएम

करणी सेना और जनप्रतिनिधियों की शिकायत के बाद एसडीएम हितेश पिस्दा पुलिस बल के साथ घटना स्थल पहुंचे थे. धरमकांटा से संबंधित कर्मचारी को कड़ी चेतावनी देते हुए व्यवस्था बनाने कहा गया है. मामले में एसडीएम ने बताया कि रोड के उपर खड़े ट्रकों की शिकायतें लगातार मिल रही थी. बार-बार चेतावनी दी जा रही थी. पुलिस को भी यातायात व्यवस्था को बनाये रखने के लिए कहा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details