छत्तीसगढ़

chhattisgarh

गुणवत्ताहीन सड़क निर्माण के विरोध में जेसीसी(जे) ने किया प्रदर्शन

By

Published : Aug 3, 2021, 10:03 AM IST

Updated : Aug 3, 2021, 2:13 PM IST

राजनांदगांव में गुणवत्ताहीन सड़क निर्माण के विरोध में जेसीसीजे ने प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना कार्यालय का घेराव किया. जेसीसीजे ने मांगों को लेकर कार्यपालन अभियंता को ज्ञापन सौंपा है.

jccj-protested-against-the-poor-road-construction-in-rajnandgaon
जेसीसीजे का प्रदर्शन

राजनांदगांव : छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस (जे) के कार्यकर्ताओं ने गुणवत्ताहीन सड़क निर्माण को लेकर प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना कार्यालय का घेराव किया. जेसीसी(जे) ने मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन PMGSY के कार्यपालन आभियंता को सौंपा है. मांग पूरी नहीं होने पर उन्होंने आंदोलन की चेतावनी दी है.

जेसीसीजे का प्रदर्शन

राजनांदगांव जिले में इन दिनों प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत सिवनी खुर्द से बांकल और दीवान भेंड़ी से मलई डबरी तक लगभग 5 करोड़ 25 लाख रुपये की लागत से सड़क का निर्माण कार्य कराया गया है. जेसीसीजे ने इस सड़क निर्माण को गुणवत्ताहीन बताया है. इस का विरोध करते हुए कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के कार्यालय का घेराव किया. जेसीसीजे के कार्यकर्ताओं ने प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की.

राजनांदगांव में बेरोजगारी भत्ता को लेकर BJP का प्रदर्शन

छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस (जे) के कोर कमेटी के सदस्य नवीन अग्रवाल ने PMGSY के अफसरों पर ठेकेदार से मिली भगत का आरोप लगाया है. उन्होंने पांच करोड़ पच्चीस लाख की लागत से बनी सड़क के पहली ही बारिश में बह जाने की बात कही है. उन्होने बताया कि गुणवत्ताहीन सड़क निर्माण के चलते अभी से सड़क में बडे़- बडे़ गढ्ढे हो गये हैं, जिससे राहगीरों को असुविधा का सामना करना पड़ रहा है.

प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के मुख्य कार्यपालन अभियंता ने सड़क गुणवत्ता को लेकर लगे आरोपों गलत बताते हुए जेसीसीजे कार्यकर्ताओं से जांच करा लेने की बात कही है.

कार्यालय घेराव के दौरान शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए पुलिस विभाग ने सभी तैयारियां कर ली थी. पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को गेट पर ही रोक दिया था. इस दौरान प्रदर्शन कारियों ने प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के कार्यपालन अभियंता को बेशरम का फूल भेंट करने की कोशिश की, जिसे पुलिस ने छीन लिया.

Last Updated : Aug 3, 2021, 2:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details