छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

EXCLUSIVE: 'बनाऊंगी नया राजनांदगांव, विकास कार्यों की करूंगी समीक्षा'

राजनांदगांव में कांग्रेस ने अपना महापौर चुन लिया है. शहर के वार्ड नंबर 5 से हेमा देशमुख को पार्षद दल ने अपना नेता चुना है. महापौर बनने के बाद ETV भारत से खास चर्चा में हेमा ने पूर्व भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा.

By

Published : Jan 3, 2020, 9:10 PM IST

Hema Deshmukh becomes the mayor of Rajnandgaon
नवनियुक्त महापौर हेमा देशमुख

राजनांदगांव: नगर निगम राजनांदगांव में कांग्रेस प्रत्याशी हेमा देशमुख ने पार्षदों का विश्वास हासिल कर लिया है. महापौर चुनकर पार्षदों के बीच से आई हेमा देशमुख ने ETV भारत से खास चर्चा में कहा कि भाजपा सरकार में जो नियम विरुद्ध काम हुए हैं, निश्चिततौर पर उन कार्यो की जांच कराई जाएगी. जांच के बाद दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी.

हेमा देशमुख से खास बातचीत

नवनिर्वाचित महापौर हेमा देशमुख ने कहा कि उनके सामने कोई चुनौती नहीं थी. जनता भाजपा के 5 साल के शासनकाल में त्रस्त हो चुकी थी. जनता ने कांग्रेस के 1 साल के राज्य शासन का कामकाज देख लिया है. इसके चलते जनता ने खुद संकल्प लिया और भ्रष्टाचारी सरकार को उखाड़ फेंका है. जनता ने कांग्रेस को अपना बहुमत दिया है.

नया राजनांदगांव बनाना है : हेमा
शहर के विकास को लेकर हेमा ने कहा कि शहर में विकास के लिए बहुत कुछ करना है. सबके बीच बैठकर विकास कार्यों की समीक्षा तैयार की जाएगी. इसके बाद शहर की जरूरत के हिसाब से काम किया जाएगा. उन्होंने कहा कि अभी उन्हें नया राजनांदगांव बनाना है.

तीन बार पार्षद रह चुकीं हैं हेमा
बता दें कि हेमा तीन बार की पार्षद रह चुकी हैं. कांग्रेस की टिकट पर लगातार उन्होंने चुनाव जीता है. इस बार महापौर पद के लिए वे कांग्रेस का चेहरा थीं. वार्ड नंबर 5 से उन्होंने पार्षद पद के लिए चुनाव लड़ा और जीत हासिल की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details