छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

राजनांदगांव: मामूली विवाद के बाद मातम, बेटे की खुदकुशी की खबर सुन पिता ने भी दी जान

कामठी लाइन निवासी गोविंद अग्रवाल और उनके पुत्र विकास अग्रवाल के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इससे नाराज पुत्र घर छोड़कर अपने व्यवसायिक परिसर चला गया. यहां उसने फांसी लगा ली. खबर जब पिता गोविंद अग्रवाल को पता चली तो वे सदमे में आ गए और एक बड़ा कदम उठाते हुए उन्होंने ट्रेन के सामने आकर अपनी जान दे दी.

By

Published : Nov 15, 2020, 3:19 AM IST

Updated : Nov 15, 2020, 7:21 AM IST

Father and son commit suicide i
पुत्र के आत्महत्या की खबर सुन पिता ने दे दी जान

राजनांदगांव: दिवाली की खुशियां शहर के कामठी लाइन के अग्रवाल परिवार के लिए मातम में बदल गई. पिता की कहासुनी से नाराज पुत्र ने अपने दुकान में जाकर फांसी लगा ली. तो दूसरी ओर इस खबर को सुनते ही सदमे में आए पिता ने ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी. पुलिस पूरे मामले में जांच कर रही है. घटना के बाद से कामठी लाइन में मातम पसरा हुआ है.

पढ़ें:रायपुर: प्लास्टिक फैक्ट्री और गोदाम में लगी भीषण आग, बुझाने की कोशिश जारी

बता दें कि दिवाली के अवसर पर अग्रवाल परिवार धूमधाम से पर्व का आनंद ले रहा था. इस बीच अचानक कामठी लाइन निवासी गोविंद अग्रवाल और उनके पुत्र विकास अग्रवाल के बीच किसी बात को लेकर के विवाद हो गया. इससे नाराज पुत्र घर छोड़कर अपने व्यवसायिक परिसर चला गया. यहां उसने फांसी लगा ली. खबर जब पिता गोविंद अग्रवाल को पता चली तो वे सदमे में आ गए और एक बड़ा कदम उठाते हुए उन्होंने ट्रेन के सामने आकर अपनी जान दे दी.

जांच में जुटी पुलिस
पूरे मामले को लेकर के कोतवाली पुलिस जांच में जुट गई है. अब तक पुलिस को दोनों ही आत्महत्या के मुख्य कारण का पता नहीं चल सका है. पुलिस लगातार परिवार के लोगों से चर्चा कर रही है. माना जा रहा है कि क्षणिक आवेश के चलते यह पूरी घटना हुई है.

Last Updated : Nov 15, 2020, 7:21 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details