छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

दोहरा हत्याकांड : पुरानी रंजिश में 10 लोगों ने की 2 युवकों की हत्या, 6 गिरफ्तार

राजनांदगांव के लखोली में हुए दोहरे हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा किया है और हत्या के आरोपी 6 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं अन्य आरोपी की तलाश की जा रही है.

By

Published : Jan 23, 2020, 8:58 PM IST

Double murder case 6 people arrested
दोहरे हत्याकांड मामले में 6 गिरफ्तार

राजनांदगांव: शहर के लखोली इलाके में बुधवार की रात को हुए दो युवकों की हत्या के मामले में पुलिस ने छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मामले में मुख्य आरोपी भानू मरकाम सहित 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से सभी को जेल भेज दिया गया है.

दोहरा हत्याकांड: 6 गिरफ्तार अन्य की तलाश जारी

पुलिस ने बताया कि मामला पुरानी रंजिश से जुड़ा है. मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि 'मुखबिर की सूचना पर संदेही भानू मरकाम को पकड़ कर पूछताछ की, जिससे पता चला कि मृतक राजू नयन और राजेश साहू के साथ पुरानी रंजिश थी और बदला लेने की भावना से अपने अन्य साथी विक्की, दीपेश,करण, लोकेश, यशवंत, लोकेश, छगन, योगेश, राजा और पुरुषोत्तम साहू के साथ मिलकर उन्होंने हत्या की साजिश रची. बाइपास इलाके में अकेला पाकर सभी आरोपियों ने हथियार सहित उन पर ताबड़तोड़ वार कर दिया, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई.'

दोहरे हत्याकांड में 6 आरोपी गिरफ्तार

घटना में लखोली निवासी 34 वर्षीय भानू मरकाम, करण मरकाम, विक्की मरकाम, दीपेश ढीमर, यशवंत यादव और लोकेश ढीमर को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले में अन्य आरोपियों योगेश निर्मलकर, राजा, भुवनेश्वर साहू,सर्वेश्वर दास साहू, यशवंत यादव, पुरुषोत्तम साहू की तलाश की जा रही है.

दो युवकों की हुई हत्या, अन्य की तलाश जारी

बता दें कि बुधवार को लखोली बाइपास के किनारे दो युवकों की लाश मिली थी. मामले में पुलिस ने पूछताछ की, जिसमें पता चला कि लखोली निवासी मृतक राजू नैन और राजेश साहू निगरानीशुदा बदमाश थे. इनकी दुश्मनी मरकाम से थी और वह गैंग बनाकर लंबे समय से इन पर नजर रख रहे थे. मौका मिलते ही बाइपास के किनारे एक साथ 10 लोगों ने दोनों युवकों पर हमला कर दिया. दोनों युवकों पर लगातार लाठी-डंडे और धारदार हथियार से वार किया गया, जिससे वे अधमरे हो गए. इस बीच मरकाम ने घटना स्थल पर रखे पत्थर से युवकों का सिर कुचल दिया जिससे उनकी मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details