छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

ट्रांसफर-पोस्टिंग को लेकर कांग्रेस नेता ने अफसर को कहे अपशब्द! कथित ऑडियो वायरल

आयुर्वेद विभाग में ट्रांसफर और पोस्टिंग को लेकर आयुर्वेद अधिकारी अरविंद मंडावी और जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नवाज खान के बीच बातचीत का कथित ऑडियो वायरल हुआ है. ETV भारत इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है.

By

Published : Jul 20, 2019, 8:37 AM IST

Updated : Jul 20, 2019, 1:27 PM IST

ट्रांसफर-पोस्टिंग को लेकर कांग्रेस नेता ने आयुर्वेद अधिकारी को कहा अपशब्द

राजनांदगांव: आयुर्वेद विभाग में ट्रांसफर और पोस्टिंग को लेकर आयुर्वेद अधिकारी अरविंद मंडावी और जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नवाज खान के बीच जमकर बहस हुई है. इस बहस का ऑडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है. वायरल ऑडियो में नवाज खान अरविंद मंडावी को जमकर अपशब्द कहते सुनाई दे रहे हैं. मामला जिला आयुर्वेद विभाग में ट्रांसफर और पोस्टिंग का है, जहां तबादला सूची जारी किया गया, जिसके बाद बवाल मच गया है. आयुर्वेद विभाग में कुल 10 कर्मचारियों का तबादला किया जाना था, लेकिन इसमें से एक का भी तबादला नहीं हुआ है.

ट्रांसफर-पोस्टिंग को लेकर कांग्रेस नेता ने अफसर को कहे अपशब्द

इस मामले में न तो अब तक नवाज खान ने अपना पक्ष रखा है और न ही आयुर्वेद अधिकारी अरविंद मंडावी ने. हालांकि नवाज खान का बचाव करते हुए जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता रूपेश दुबे का कहना है कि जिले में कांग्रेस की छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि ऐसा साजिश के तहत किया जा रहा है.

  • इस सूची पर कांग्रेस अध्यक्ष नमाज खान ने आपत्ति जताते हुए आयुर्वेद अधिकारी को कहा कि आपको सिर्फ अभिमत दिया जाना था, जिन लोगों के नाम उन्होंने दिए थे उनका ट्रांसफर क्यों नहीं किया गया.
  • कांग्रेस अध्यक्ष ने बेहद अभद्र भाषा में गालियों का प्रयोग करते हुए आयुर्वेद अधिकारी को इस मामले में बस्तर ट्रांसफर करवाने की धमकी दी है.
  • बता दें कि कथित वायरल ऑडियो के आने के बाद भी नवाज खान ने अपना पक्ष अब तक नहीं रखा है.
  • इस मामले में जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता रूपेश दुबे का कहना है कि जिले में कांग्रेस की छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है.
  • उन्होंने कहा कि जिस कथित ऑडियो की बात की गई है अगर ऐसा संवाद एक अधिकारी और नेता के बीच में हुआ है तो सबसे पहले अधिकारी को इस मामले की शिकायत कलेक्टर से करनी थी और इसके बाद इस मामले में जांच की जानी थी, लेकिन इसके पूर्व भी ऑडियो वायरल कर दिया गया है. इससे साफ स्पष्ट होता है कि यह एक साजिश के तहत किया गया है.

ETV भारत इस वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है.

Last Updated : Jul 20, 2019, 1:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details