छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बजाज आलियांज कंपनी पर ठगी का आरोप, पॉलिसी की रकम देने में आनाकानी

बजाज आलियांज कंपनी के खिलाफ बुजुर्ग ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है. जिसमें उसने बताया कि कंपनी ने 2007 में ली गई पॉलिसी को टर्मिनेट कर दिया है. जिससे बुजुर्ग को जमा रकम वापस नहीं मिल पा रही है.

By

Published : Nov 20, 2019, 10:25 PM IST

Updated : Nov 20, 2019, 11:55 PM IST

बजाज आलियांज कंपनी पर ठगी का आरोप

राजनांदगांव: पॉलिसी बेचने के बाद रिफंड लौटाने के नाम पर कई नामी कंपनियां निवेशकों को ठग रही है. ममता नगर में ऐसा ही मामला सामने आया है. जहां अलका वानकर के नाम पर उनके पति ने 10 हजार की पॉलिसी खरीदी थी, लेकिन 12 साल बीत जाने के बाद भी अब तक रिफंड नहीं किया गया है.

बजाज आलियांज कंपनी पर ठगी का आरोप

दरअसल, शहर के रमेश वानकर ने बजाज आलियांज कंपनी से सन 2007 में एक बॉन्ड खरीदा था. बॉन्ड की समय सीमा पूरी होने पर जब वे कंपनी के दफ्तर बांड की रकम लेने पहुंचे, तो कंपनी के मैनेजर ने उन्हें बॉन्ड टर्मिनेट होने की जानकारी दी. इस बात से आहत बुजुर्ग अब पुलिस की शरण में पहुंचे हैं.

2007 में ली गई थी पॉलिसी
बताया जा रहा है कि सन 2007 में ली गई पॉलिसी करीब 10 हजार की थी, लेकिन अब कंपनी इस रकम को लौटाने से इंकार कर रही है, जबकि कंपनी को ब्याज सहित यह रकम लौटाया जाना था.

पॉलिसी धारक को लिखित में आश्वासन
मामले में कंपनी के मैनेजर का कहना है कि उच्च अधिकारियों से चर्चा करने के बाद पॉलिसी धारक को लिखित में आश्वासन दिया गया है.

Last Updated : Nov 20, 2019, 11:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details