छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

यूथ को ही अट्रैक्ट करने में नाकाम रहा यूथ फेस्टिवल, खाली दिखी कुर्सियां

रायपुर में चल रहे यूथ फेस्टीवल के दूसरे दिन पहुंची ETV भारत की टीम को कुछ अलग ही नजारा देखने को मिला. ETV भारत ने ये पड़ताल की कि इस यूथ फेस्टीवल से युवाओं को कितना जुड़ाव है.

By

Published : Jan 14, 2020, 7:22 AM IST

Updated : Jan 14, 2020, 7:38 AM IST

empty chairs in youth fest.
empty chairs in youth fest.

रायपुर: राजधानी में जारी यूथ फेस्टिवल के दूसरे दिन लोगों का कुछ खास रिस्पांस देखने को नहीं मिला. फेस्टिवल के दूसरे दिन जब ETV भारत की टीम यहां पहुंची तो ज्यादातर कुर्सियां खाली देखने को मिलीं, जो हाल ही में यहां हुए कई प्रोग्राम्स के उलट नजारा है.

यूथ फेस्टीवल में पहुंची ETV भारत की टीम.

छत्तीसगढ़ सरकार ने युवाओं को बढ़ावा देने और मोटिवेट करने के लिए युवा महोत्सव का आयोजन किया है, लेकिन यूथ से इसे अच्छा रिस्पांस देखने को नहीं मिल रहा है. बता दें, कांग्रेस की सरकार ने राजधानी के साइंस कॉलेज ग्राउंड में पहले राज्योत्सव और फिर हाल ही में नेशनल ट्राइबल डांस फेस्टीवल का आयोजन किया था जो काफी सक्सेसफुल रहा. यहां लोगों की खचाखच भीड़ दिखी थी.

लेकिन, यूथ फेस्ट युवाओं को अपनी ओर ज्यादा आकर्षित नहीं कर पाया है. दूसरे दिन सुबह 8 बजे से ही इस फेस्टिवल की शुरुआत हो चुकी थी. ETV भारत की टीम दूसरे दिन जब फेस्टिवल में पहुंची तो सुबह और शाम दोनों वक्त कुर्सियां खाली ही दिखीं.

Last Updated : Jan 14, 2020, 7:38 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details