छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रायपुर: शराब दुकान के पास मिला युवक का शव, तीन दिन पहले भी हुई थी एक हत्या

इन दिनों राजधानी में दिन प्रतिदिन अपराध चरम पर है, राजधानी में लोगों की जान इतनी सस्ती हो गई है कि दुरुस्त पुलिस व्यवस्था के बाद भी लोगों को मौत के घाट उतार दिया जाता है. आज फिर एक युवक की लाश मिली है.

By

Published : Jun 17, 2019, 4:29 PM IST

शराब दुकान के पास मिला युवक का शव

रायपुर: राजधानी रायपुर के तेलीबांधा थाना क्षेत्र में आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं. 3 दिन पहले ही लाभांडी शराब दुकान के पास युवक की चाकू मारकर हत्या करने का मामला सामने आया था. वहीं आज लाभांडी शराब दुकान के पास एक अज्ञात युवक की लाश मिली है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

शराब दुकान के पास मिला युवक का शव

बता दें कि इन दिनों राजधानी में दिन प्रतिदिन अपराध चरम पर है, राजधानी में लोगों की जान इतनी सस्ती हो गई है कि दुरुस्त पुलिस व्यवस्था के बाद भी लोगों को मौत के घाट उतार दिया जाता है और पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगती.

आशंका में डूबी युवक की मौत
इसी कड़ी में तेलीबांधा थाना क्षेत्र के लाभांडी शराब दुकान के पास युवक की लाश मिली है. जहां से पुलिस ने साक्ष्य के रूप में कुछ शराब की बोतलें बरामद की हैं, जिससे ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि अज्ञात युवक अधिक शराब पीने की वजह से मौत हुई है.

शिनाख्त नहीं, तलाश जारी
तेलीबांधा थाना क्षेत्र के लाभांडी शराब दुकान के पास इस तरह की यह घटना पहली नहीं है, इस तरह की कई वारदातें सामने आ चुकी हैं, जिसने पुलिस को भी परेशान कर रखा है. लाश की अब तक शिनाख्त नहीं हो पाई है. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मौत के कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details