छत्तीसगढ़

chhattisgarh

VIDEO: पानी न मिलने पर फूटा गुस्सा भी और मटका भी, निगम को दी ये चेतावनी

By

Published : May 27, 2019, 7:13 PM IST

रायपुर में रहने वाली महिलाओं का गुस्सा जल आपूर्ति कम होने पर फूटा और महिलाओं ने नगर निगम का घेराव किया और मटका फोड़कर प्रदर्शन किया. निगम प्रशासन कुंभकर्णी नींद में है. महिलाओं का कहना है कि पानी नहीं होने की वजह से दैनिक कार्यों के लिए जूझना पड़ता है.

प्रदर्शन के दौरान फूटा मटका

रायपुर: जैसे-जैसे गर्मी बढ़ रही है राजधानी में पानी की परेशानी बढ़ती जा रही है. प्रदेश के तमाम शहरों से पानी की समस्या की खबरें हम लगातार आप तक पहुंचा रहे हैं. रायपुर में रहने वाली महिलाओं का गुस्सा जल आपूर्ति कम होने पर फूटा और महिलाओं ने नगर निगम का घेराव किया और मटका फोड़कर प्रदर्शन किया.

पानी न मिलने पर फूटा गुस्सा

विरोध दर्ज करवाने आई महिलाओं का कहना है कि ये कोई पहली बार नहीं है, जब पानी की इतनी परेशानी हुई हो. महिलाएं कहती हैं कि ऐसी समस्या होती रहती है. इस साल कुछ ज्यादा ही परेशानी हो रही है. लेकिन निगम प्रशासन कुंभकर्णी नींद में है. महिलाओं का कहना है कि पानी नहीं होने की वजह से दैनिक कार्यों के लिए जूझना पड़ता है.

'जब तक पानी नहीं तब तक टैक्स नहीं'
महिलाएं कह रही हैं कि नगर निगम इस पर कार्रवाई करने के बजाए खानापूर्ति के लिए टैंकर भेज देता है. हम सबने निर्णय लिया है कि जब तक नगर निगम हमारे नलों तक पानी नहीं पहुंचाते तब तक हम भी जल कर नहीं भरेंगे.

इन वार्डों की महिलाओं ने किया प्रदर्शन
भीषण गर्मी में पानी की समस्या को लेकर शिवाजी वार्ड, रामसागर पारा वार्ड और पंडित रविशंकर शुक्ल की महिलाएं और पार्षद ने नगर निगम का घेराव किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details