छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

अश्लील भाषा में महिला अधिकारी को मिल रहा था पत्र, केस दर्ज

बाल विकास विभाग में कार्यरत महिला अधिकारी ने राजेन्द्र नगर थाना में अश्लील भाषा का इस्तेमाल करने और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने को लेकर अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

By

Published : May 4, 2020, 8:17 AM IST

police station
पुलिस स्टेशन

रायपुर: महिला एवं बाल विकास विभाग में कार्यरत राजपत्रित महिला अधिकारी ने राजेंद्र नगर थाना में अश्लील भाषा का प्रयोग कर पत्र भेजने और मानसिक प्रताड़ना के संबंध में अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

पढ़ें:रायपुर: जरूरतमंदों के लिए रोजाना बनाते हैं लजीज खाना, जानिए कौन हैं ये लोग

महिला अधिकारी पिछले 25 सालों से विभाग में काम कर रही है. महिला अधिकारी द्वारा ऐसी आशंका जताई जा है कि ईमानदारी से कार्य पूरा करने के कारण जिन व्यक्तियों के रास्ते में बाधा उत्पन्न हो रही है, इस अश्लील पत्र के पीछे उनका ही हाथ हो सकता है. महिला अधिकारी ने खुद की जान को भी खतरा बताया है.

मिली जानकारी के अनुसार महिला अधिकारी को नवंबर 2019 से डाक के माध्यम से उनके कार्यालय और निवास के पते पर लगातार अश्लील व अभद्र भाषा वाले पत्र मिल रहे हैं कभी पति के नाम पर तो कभी खुद के नाम पर डाक आता है. जिस पर महिला के चरित्र पर टिप्पणी के साथ-साथ अश्लील चित्र भी बने हुए रहते है. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details