छत्तीसगढ़

chhattisgarh

छत से गिरकर महिला की मौत, ससुराल पक्ष पर गंभीर आरोप

By

Published : Aug 19, 2020, 10:56 PM IST

Updated : Aug 19, 2020, 11:07 PM IST

सुभाष नगर हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के पास देवार बस्ती में एक महिला की छत से गिरने से मौत हो गई है. मामले में महिला के मोहल्ले वालों ने महिला के परिजनों पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

raipur crime news
रायपुर में महिला की मौत से सनसनी

रायपुर:राजधानी रायपुर के सुभाष नगर हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के पास देवार बस्ती में एक महिला दो मंजिला मकान से गिर गई. जिसके बाद उसे गंभीर हालत में मेकाहारा अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद तेलीबांधा पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज कर विवेचना में जुट गई है. यह केस हत्या है या फिर आत्महत्या इसकी जांच भी तेलीबांधा पुलिस की टीम कर रही है.

छत से गिरकर महिला की मौत

इधर, मोहल्ले वालों ने आरोप लगाया है कि महिला के ससुराल पक्ष के लोगों ने 35 वर्षीय महिला को दो मंजिला मकान से धक्का देकर गिराया है. इस बात की जांच भी पुलिस कर रही है. दो मंजिला मकान से महिला के गिरने के बाद आसपास के लोगों ने भी हंगामा कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने अतिरिक्त पुलिस बल भेजकर लोगों को समझाया तब मामला शांत हुआ.

पढ़ें-रायपुर: सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो अपलोड करने के आरोप में एक और युवक गिरफ्तार

मकान से गिरकर महिला की मौत के बारे में तेलीबांधा पुलिस का कहना है कि 'महिला शराब के नशे में थी और वह दो मंजिला मकान के छत से नीचे गिरी थी, इसकी जानकारी मृतका के बेटे ने पुलिस को दी है. फिलहाल, तेलीबांधा पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आत्महत्या का मामला दर्ज कर अन्य पहलुओं पर भी जांच कर रही है'.

Last Updated : Aug 19, 2020, 11:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details