छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Feb 1, 2022, 7:14 PM IST

ETV Bharat / state

यह स्टंट कहीं न पड़ जाए भारी, एक मोपेड पर सवार 5 युवकों का वीडियो वायरल

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में सड़क पर स्टंट कर रहे युवकों का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एक मोपेड पर 5 युवक बैठकर यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए नजर जा रहे हैं. जिस इलाके में युवक स्टंटबाजी कर रहे हैं, वहां मंत्रियों के बंगले भी हैं.

stunt boy fast viral in social media
मोपेड पर सवार 5 युवकों का वीडियो वायरल

रायपुर:राजधानी की सड़कों पर इस तरह का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं. वायरल वीडियो में एक ही गाड़ी में 5 लोग सवार नजर आ रहे हैं. वे तेजी से वाहन चला रहे हैं. इस इलाके में कई वीआईपी का आना जाना लगा रहता है. यातायात जवान भी यहां तैनात रहते हैं. इसके बावजूद बेखौफ होकर स्टंट कर रहे हैं. यह यातायात पुलिस पर भी सवाल खड़े करता है. चूंकि हाल ही में पुलिस ने नवा रायपुर में स्टंट करने वाले 26 बाइकसवारों पर चालानी कार्रवाई की थी.

यह भी पढ़ें:Bears Attacked in Korba: कोरबा में 3 ग्रामीणों पर खूंखार भालू का हमला

इससे पहले भी वीडियो हो चुके वायरल
इससे पहले भी इस तरह का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो चुका है. तेलीबांधा थाना क्षेत्र में एक बाइक में पांच बच्चे करतब दिखाते रिंग रोड में घूम रहे थे. जिसका वीडियो कार चालक ने बनाया और उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. पुलिस ने बच्चे के पिता व वाहन मालिक के खिलाफ चालानी कार्रवाई की थी. इस संबंध में यातायात डीएसपी सतीश ठाकुर ने बताया कि वीडियो के आधार पर गाड़ी का नंबर खंगाला जा रहा है. जल्दी स्टंटबाजों पर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details