छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रायपुर: चाकूबाजी और लूट की वारदात को अंजाम देने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार

रायपुर में चाकू से हमला कर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने सीसीटीवी फूटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की और देवपुरी से तीनों को गिरफ्तार किया गया.

By

Published : Mar 13, 2021, 2:13 PM IST

accused arrested
तीनों आरोपी गिरफ्तार

रायपुर:एक शख्स को चाकू मारकर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को माना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 7 मार्च को डूमरतराई शराब दुकान के पास लुटेरों ने वारदात को अंजाम दिया था. पीड़ित के मुताबिक तीन लोग बाइक पर बैठकर आए और जान बूझकर उससे टकरा गए. इसके बाद आरोपियों ने चाकू के दम पर उसके साथ लूट की.

यह पूरा मामला डूमरतराई का है. जहां चाकू की नोंक पर लूट और चाकूबाजी करने वाले तीनों आरोपियों को माना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पीड़ित ने बताया कि चाकू की नोंक पर आरोपियों ने उससे पैसे लूटे. साथ ही उसका मोबाइल फोन भी छीन लिया. वारदात के तुरंत बाद पीड़ित ने थाने में मामला दर्ज कराया था. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी थी.

लूट की वारदात को अंजाम देने वाले 3 बदमाश गिरफ्तार, मोबाइल और नकदी बरामद

सीसीटीवी फूटेज से हुई पहचान

पुलिस ने बताया कि साइबर सेल की टीम की मदद से आरोपियों की पतासाजी की गई. आरोपियों के हुलियों के संबंध में जानकारी जुटाई गई. आसपास के लोगों से पूछताछ भी की गई. इसके अलावा सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों की पहचान की गई. पुलिस के मुताबिक आरोपी विनेश बंजारे, विकाश गिलहरे और विक्रम जोशी ने मिलकर वारदात को अंजाम दिया था. तीनों आरोपियों को देवपुरी से माना पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों के घटना में प्रयुक्त मोबाइल फोन और एक बाइक भी जब्त की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details