छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बड़ी ही सफाई से करता था 'हाथ साफ', पुलिस ने किया गिरफ्तार

बेमेतरा और रायपुर में चोरी की तीन वारदातों को अंजाम देने वाले शातिर चोर को पुलिस ने देवरी से गिरफ्तार किया है.

By

Published : Feb 4, 2020, 6:23 PM IST

Thief who carried out the 4 theft incident arrested in raipur
प्रोफेशनल चोर गिरफ्तार

रायपुर:खमतराई इलाके में चोरी करने वाले शातिर चोर प्रदीप तिवारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. चोर खमतराई क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों के सूने मकानों में चोरी की 3 घटनाओं को अंजाम दे चुका है. यह बड़े ही प्रोफेशनल तरीके से चोरी की घटना को अंजाम देता था.

प्रोफेशनल चोर गिरफ्तार

1 जनवरी को इसके एक साथी लाला देवार की गिरफ्तारी रायपुर के बंजारी से हुई थी. लाला से पुलिस ने लगभग 4 लाख रुपए बरामद किए थे. गिरफ्तार आरोपी के कब्जे से चोरी के जेवरात और एक एक्टिवा भी बरामद की गई थी.

साथी के साथ बनाया था पूरा प्लान

आरोपी प्रदीप तिवारी की गिरफ्तारी देवरी से की गई. कड़ाई से पूछताछ में उसने बताया कि 'अपने साथी लाला देवार के साथ मिलकर जनवरी महीने में रायपुर के सिलतरा में उदय साहू, मुरारी अग्रवाल रेलवे टिकट काउंटर और देवव्रत मेश्राम के घर, ऑफिस में चोरी की घटना को अंजाम दिया था. गिरफ्तार आरोपी ने बेमेतरा के लोहा व्यापारी संजय जैन के घर से 15 लाख रुपये नगदी चोरी करना बताया था. प्रदीप ने बताया कि चोरी की राशि को उसने और लाला ने आपस में बांट लिया था'.

पढ़ें- रायपुर: शराब दुकान से 27 लाख ले उड़े चोर, मामले में पुलिस के हाथ खाली

चोर पहले भी जा चुका है सलाखों के पीछे

गिरफ्तार आरोपी प्रदीप तिवारी शातिर बदमाश है. पहले भी चोरी के 15 मामलों में करीब 5 बार जेल जा चुका है. आरोपी 8 महीने पहले ही जेल से छूटा था. जिसके बाद जनवरी में बेमेतरा और रायपुर के चार चोरी की घटना में भी शामिल था. इसके खिलाफ थाना खमतराई में 457, 380 चोरी की धारा के तहत अपराध दर्ज किया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details