छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति चिंताजनक : धरमलाल कौशिक

प्रदेश में बढ़ते अपराध को देखते हुए छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने चिंता जताई है. उन्होंने कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि 'नागरिक सुरक्षा की पोल खुल रही है'.

By

Published : Dec 3, 2019, 11:42 AM IST

Updated : Dec 3, 2019, 3:36 PM IST

The state of law and order is in a serious condition
अपराधगढ़ में तब्दील होता प्रदेश

रायपुर:छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने छत्तीसगढ़ में दो महिलाओं और एक मासूम की अधजली लाश मिलने और बिलासपुर में युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामलों को लेकर प्रदेश सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाया है. उन्होंने कहा कि 'प्रदेश में मानो कहीं कानून का राज नहीं रह गया है. यहां आपराधिक तत्व सरेआम हत्या करने और जिंदा जलाने जैसी भयावह घटनाओं को अंजाम देकर नागरिक सुरक्षा के सरकारी दावों की पोल खोल रहे हैं'.

अपराधगढ़ में तब्दील होता प्रदेश

सरगुजा संभाग के राजपुर इलाके में एक महिला की अधजली लाश मिलने और अगले ही दिन सोमवार को राजधानी से लगे माना क्षेत्र में एक मासूम समेत महिला की अधजली लाश मिलने को हालात चिंताजनक है. हैदराबाद और पेरुम्बुदुर आदि में महिलाओं से गैंगरेप और उनकी जली लाश मिलने की स्थिति से देश गुजर ही रहा है. इसी दरम्यान छत्तीसगढ़ में दो दिनों में तीन जली लाशें मिलने की घटना वीभत्स और निराशाजनक है.

पढ़े:सरगुजा: नगर पंचायत सीतापुर और लखनपुर के लिए बीजेपी ने जारी की प्रत्याशियों की लिस्ट

अपराधगढ़ में तब्दील होता प्रदेश
उन्होंने कहा कि 'इससे पहले शनिवार को बिलासपुर के सरकंडा इलाके में एक युवती के साथ तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. पीड़िता ने अपनी सहेली के साथ जाकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. इन घटनाओं से स्पष्ट है कि छत्तीसगढ़ अब तेजी से अपराधगढ़ बनता जा रहा है और प्रदेश सरकार इन अपराधों पर अंकुश लगाने में नाकारा साबित हो रही है'.

Last Updated : Dec 3, 2019, 3:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details