छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

इन टीचर्स के ट्वीट पर कुछ यूं एक्टिव हुए CM, छुट्टी के दिन अफसरों से कराया ये काम

शिक्षकों ने मुख्यमंत्री बघेल को उनके ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर पिछले 3 महीने से वेतन नहीं मिलने की जानकारी दी थी. सीएम ने इसे गंभीरता से लेते हुए तत्काल अधिकारियों को शिक्षकों को वेतन देने के निर्देश दिये. मुख्यमंत्री के निर्देश पर त्वरित अमल करते हुए अधिकारियों ने तत्काल शिक्षकों का लंबित वेतन उनके खाते में जमा किया.

By

Published : Jun 16, 2019, 7:39 PM IST

भूपेश बघेल, मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़

रायपुरः मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शिक्षकों के वेतन लंबित रहने के प्रकरणों को गंभीरता से लिया है और अधिकारियों को लंबित मामलों का परीक्षण कर तत्काल उनका निराकरण करने के निर्देश दिया है.

सीएम के निर्देश पर आज छुट्टी के दिन दफ्तर खोलकर बिलासपुर जिले के नगर पंचायत कोटा और तिफरा, महासमुंद जिले के नगर पंचायत बसना के शिक्षकों का पिछले 3 महीने से रुका वेतन तत्काल उनके बैंक खातों में जमा कराया गया. रायगढ़ जिले के जनपद पंचायत घरघोड़ा के शिक्षकों का वेतन जमा कराने के निर्देश दिये गए हैं.

यहां के शिक्षकों ने मुख्यमंत्री बघेल को उनके ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर पिछले 3 महीने से वेतन नहीं मिलने की जानकारी दी थी. सीएम ने इसे गंभीरता से लेते हुए तत्काल अधिकारियों को शिक्षकों को वेतन देने के निर्देश दिये. मुख्यमंत्री के निर्देश पर त्वरित अमल करते हुए अधिकारियों ने तत्काल शिक्षकों का लंबित वेतन उनके खाते में जमा किया.

शिक्षकों की तीन माह की वेतन की राशि नगरपालिका परिषद तिफरा द्वारा 7 लाख 95 हजार, बसना नगर पंचायत द्वारा 30 लाख 31 हजार पांच सौ छह रुपये, कोटा नगर पंचायत द्वारा 24 लाख उन्नीस हजार पांच सौ छह रुपये बैंक खातों में जमा कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details