छत्तीसगढ़

chhattisgarh

LIVE UPDATE: बीजेपी का प्रदेशव्यापी प्रदर्शन

By

Published : May 12, 2020, 10:02 AM IST

Updated : May 12, 2020, 6:12 PM IST

BJP protest
BJP protest

18:11 May 12

राजेश मूणत के निशाने पर कांग्रेस सरकार

प्रदर्शन करते पूर्व मंत्री राजेश मूणत

बाजेपी का प्रदेशव्यापी प्रदर्शन के दौरान पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने कांग्रेस सरकार पर हमला बोला है. मूणत ने कहा कि 10 दिन नहीं छत्तीसगढ़ में बीजेपी को सरकार बनाए डेढ़ साल से ज्यादा हो गया है, फिर भी प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी लागू नहीं किया गया. इसके अलावा कांग्रेस सरकार न तो संपत्ति कर कम कर सकी है और न ही बेरोजगारों को भत्ता का लाभ दे रही है.

17:13 May 12

हाथों में तख्तियां लेकर घर के बाहर बैठे बीजेपी नेता

प्रदर्शन करते बीजेपी नेता

मुंगेली: प्रदेश में शराबबंदी को लेकर बीजेपी आज प्रदेशव्यापी धरना-प्रदर्शन कर रही है. बीजेपी कार्यकर्ता घरों के बाहर अपने हाथों में तख्तियां लेकर भूपेश सरकार से शराबबंदी की मांग कर रहे हैं. मुंगेली में भी बीजेपी कार्यकर्ता और नेता सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं. 

17:13 May 12

सरकार पर वादा खिलाफी का आरोप

प्रदर्शन करते बृजमोहन अग्रवाल

रायपुर: पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, प्रेमप्रकाश पांडे अपने बंगले के बाहर सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे हैं. छत्तीसगढ़ बीजेपी राज्य सरकार पर किसानों और महिलाओं से धोखा करने का लगा धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. बीजेपी नेताओं का कहना है कि शराबबंदी का वादा करने वाली सरकार आज घर-घर शराब की डिलीवरी कर रही है. 

17:13 May 12

धरने पर बैठे बीजेपी नेता

प्रदर्शन करते विक्रम उसेंडी

दुर्ग: भूपेश सरकार पर वादा खिलाफी का आरोप लगा छत्तीसगढ़ से राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय अपने घर में धरने पर बैठी हैं. बीजेपी नेता छत्तीसगढ़  में पूर्ण शराबबंदी और किसानों को धान का बोनस राशि देने की मांग कर रही है.  

15:39 May 12

बीजेपी का धरना-प्रदर्शन शुरू

घर के बाहर प्रदर्शन करते धरमलाल कौशिक

रायपुर: बीजेपी का प्रदेशव्यापी धरना-प्रदर्शन शुरू हो गया है. छत्तीसगढ़  के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी, धरमलाल कौशिक और बृजमोहन अग्रवाल समेत बीजेपी के तमाम नेता अपने-अपने घरों में धरने पर बैठे हैं. छत्तीसगढ़ में आज बीजेपी के नेता शराब बंदी, किसानों को 2 साल का बोनस और मजदूरों की समस्या को लेकर धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं.

09:42 May 12

LIVE UPDATE: बीजेपी का प्रदेशव्यापी प्रदर्शन

घर के बाहर प्रदर्शन करते रमन सिंह

रायपुर: छत्तीसगढ़ में शराब दुकानें खोलने और प्रवासी मजदूरों के मुद्दे पर बीजेपी ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. बीजेपी राज्य सरकार से कोरोना संक्रमण रोकने के लिए खर्च किए गया रकम की जानकारी सार्वजनिक करने की मांग कर रही है. इससे अलावा बीजेपी प्रदेश में शराब बंदी की मांग कर रही है. इन सब मुद्दों को लेकर आज बीजेपी प्रदेशव्यापी धरना प्रदर्शन करने जा रही है.

बीजेपी के धरना-प्रदर्शन में पार्टी के नेता और कार्यकर्ता अपने घरों के बाहर दो घंटे तक धरना देंगे और इसकी तस्वीर और वीडियो को सोशल मीडिया में पोस्ट करेंगे. इससे पहले बीजेपी ने इन आरोपों के साथ राज्यपाल अनुसुइया उइके को एक ज्ञापन सौंपा है. छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने सरकार से श्वेत पत्र जारी कर खर्च की जानकारी सार्वजनिक करने की मांग की है. 

Last Updated : May 12, 2020, 6:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details