छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

निगम-मंडल और आयोग में 2020 तक हो जाएगी सारी नियुक्तियां: मोहन मरकाम

शनिवार देर रात तक सीएम हाउस में कांग्रेस समन्वय समिति की बैठक हुई. बैठक में संगठन विस्तार और निगम-मंडल में नियुक्तियों को लेकर चर्चा की गई.

By

Published : Nov 29, 2020, 10:19 AM IST

Mohan Markam appointments in nigam on mandal
पीसीसी चीफ मोहन मरकाम

रायपुर: मुख्यमंत्री निवास में शनिवार की देर रात कांग्रेस समन्वय समिति की बैठक संपन्न हुई. इस बैठक में कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम सहित समिति के अन्य सदस्य मौजूद रहे. बैठक में सत्ता और संगठन को लेकर कई महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की गई.

निगम मंडल में 2020 तक हो जाएंगी नियुक्तियां

पीसीस चीफ मोहन मरकाम ने बताया कि समन्वय समिति की बैठक में संगठन विस्तार, कार्यकर्ता ट्रेनिंग, सरकार के 2 साल के कामकाज का प्रचार प्रसार अभियान के साथ ही, निगम-मंडल में नियुक्ति को लेकर चर्चा की गई. मरकाम ने कहा कि साल 2020 तक सभी निगम-मंडलों में नियुक्तियां हो जाएगी.

सम्मान समाहोर का होगा आयोजन

पीसीसी चीफ ने बताया कि सीएम हाउस में जल्द एक सम्मान समारोह रखा जाएगा. जिसमें मरवाही विधानसभा चुनाव में काम करने वाले पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं का सम्मान किया जाएगा.

पढ़ें:CM भूपेश बघेल, पीएल पुनिया अचानक पहुंचे मंत्री टीएस सिंहदेव के घर, जानें क्या है वजह ?

16 जुलाई को जारी हुई थी पहली सूची

इससे पहले 16 जुलाई 2020 को INC छत्तीसगढ़ ने ट्विटर हैंडल पर निगम, मंडल और आयोग के पदाधिकारियों की सूची जारी की थी. इस सूची में 32 लोगों को निगम, मंडल में स्थान दिया गया था. रायपुर संभाग से 14, सरगुजा संभाग से 4, बिलासपुर संभाग से 4, दुर्ग संभाग से 4, बस्तर संभाग से 6 नेताओं को लिस्ट में जगह मिली थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details