छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रायपुर: वायरल वीडियो में मारपीट करने वाला फरार आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने गुरुवार को एक शख्स को डंडे से पिटाई करने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया था. वहीं दूसरा आरोपी फरार चल रहा था, जिसे शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया है.

By

Published : Sep 4, 2020, 2:26 PM IST

beating accused arrested
गिरफ्तार आरोपी

रायपुर: दो दिन पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा था. इस वीडियो में एक युवक दूसरे युवक को डंडे से मारता हुआ दिखाई दे रहा था. पुलिस ने तत्काल वीडियो के बारे में पता कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी थी. गुरुवार को इस केस में एक युवक को पुलिस ने धर दबोचा था. दूसरा युवक फरार चल रहा है, जिसकी तलाशी की जा रही थी. जिसे शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया है.

वायरल वीडियो मामले में आरोपी गिरफ्तार

आरोपी कबीर नगर थाने से गिरफ्तार हुआ था, जिससे पूछताछ की जा रही है. आरोपी का नाम सुनील मदोतिया है, जो राजस्थान का रहने वाला है. वीडियो सामने आने के बाद से ही यह दोनों आरोपी युवक फरार हो गया थे, जिसके बाद साइबर टीम द्वारा जांच कर 1 युवक को ओड़िसा से गिरफ्तार किया गया था. वहीं दूसरे आरोपी अंकित मखीजा को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है.

पढ़ें: युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, जांच में जुटी पुलिस

इससे पहले भी इन दोनों युवकों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. अब उन्ही युवकों का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में एक युवक को दो युवक बेरहमी से लाठी और डंडों से पीटने के साथ ही उसके साथ गाली-गलौज कर रहे थे. जिस पर पुलिस ने संज्ञान लिया और आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी.

घटना के कारणों का लगाया जा रहा पता

रायपुर एडिशनल एसपी अभिषेक महेश्वरी ने बताया कि शुरुआती जांच में ही मार खाने वाले युवक का पता चल गया था. यह वीडियो मार्च के महीने में बनाया गया था, जो अब वायरल हुआ है घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details