छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज: 5 मार्च को इंडिया और बांग्लादेश के बीच मुकाबला

By

Published : Feb 24, 2021, 4:16 PM IST

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के तहत 5 मार्च से राजधानी के क्रिकेट स्टेडियम में टूर्नामेंट में खेला जाना है. सभी मैच शाम 7 बजे से शुरू होंगे.

Cricket stadium
क्रिकेट स्टेडियम

रायपुर: 5 मार्च से राजधानी के शहीद वीर नारायण सिंह क्रिकेट स्टेडियम में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज शुरू होने वाला है. इस टूर्नामेंट में खेले जाने वाले मैच की डेट आ चुकी हैं. पहले दिन इंडिया लेजेंड्स और बांग्लादेश लेजेंड्स के बीच मुकाबला होगा इस टूर्नामेंट में कुल 15 मैच होने हैं जिसमें 2 सेमीफाइनल है और एक फाइनल है. सभी मैच शाम 7 बजे से शुरू होंगे.

टूर्नामेंट में खेले जाने मैच का शेड्यूल

सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाइंग मैच 5 मार्च से 16 मार्च तक खेले जाएंगे.

17 और 19 मार्च को पहला और दूसरा सेमीफाइनल खेला जाएगा.

21 मार्च को फाइनल मुकाबला खेला जाएगा.

कई बड़े बल्लेबाज होंगे शामिल
रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के साथ वीरेंद्र सहवाग, जहीर खान, युवराज सिंह, इरफान पठान, मोहम्मद कैफ आदि खिलाड़ियों को मैदान में देखने का मौका मिलेगा. विदेशी खिलाड़ियों में ब्रायन लारा, मुथैया मुरलीधरन, अजंता मेंडिस, जोंटी रोड्स, हर्शल गिब्स जैसे खिलाड़ी उतरेंगे.

मोदी के बच्चे नहीं है, इसलिये उन्हें मजदूरों के दर्द का अहसास नहीं: जी संजीवा रेड्डी

सुरक्षा के कड़े इंतजाम

टूर्नामेंट में कोरोना के गाइडलाइन का पालन किया जाएगा. रोड और स्टेडियम के आसपास पार्किंग की व्यवस्था की गई है. ट्रैफिक पुलिस के 2500 अधिकारी-कर्मचारी बंदोबस्त में तैनात रहेंगे. सिविल ड्रेस में 20 जवान होटल के अंदर सेवा देंगे. सुरक्षा के लिए 10 आईपीएस अधिकारी समेत 21 एएसपी और 20 डीएसपी स्तर के अधिकारी की तैनाती होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details