छत्तीसगढ़

chhattisgarh

महापौर के डायरेक्ट चुनाव से डर रही है कांग्रेसः रमन सिंह

By

Published : Oct 20, 2019, 11:19 PM IST

निकाय चुनाव को लेकर रमन सिंह ने कांग्रेस पर हमला किया है. उन्होंने कहा कि भूपेश सरकार हार मान चुकी है.

महापौर के डायरेक्ट चुनाव से डर रही है कांग्रेस- रमन सिंह

रायपुरः छत्तीसगढ़ में निकाय चुनाव में अहम बदलाव किए जाने के बाद प्रदेश में राजनीतिक में उथल- पुथल मची हुई है. प्रदेश में कांग्रेस सरकार ने इस बार अध्यक्ष और महापौर का चुनाव अप्रत्यक्ष करवाने का फैसला लिया है.

महापौर के डायरेक्ट चुनाव से डर रही है कांग्रेस- रमन सिंह

निकाय चुनाव में किए गए इस बदलाव के बाद विपक्ष लगातार इसका विरोध कर रही है. पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने सरकार के इस फैसले पर मीडिया के सामने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है.

'कांग्रेस डायरेक्ट चुनाव से डरी हुई'
निकाय चुनाव को लेकर बीजेपी ने आज बैठक ली. जहां कार्यकर्ताओं को चुनाव संबंधी निर्देश दिए गए. बैठक के बाद पूर्व सीएम रमन सिंह ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहा कि बीजेपी सरकार में जनता के अधिकारों का हमेशा ख्याल रखा गया. लेकिन प्रदेश में कांग्रेस सरकार के आने के बाद निकाय चुनाव प्रणाली में बदलाव किया गया है. उन्होंने कहां कि इससे साफ जाहिर होता है कि 'भूपेश सरकार ने पहले ही हार मान ली है, इसलिए डायरेक्ट चुनाव से डर रही है. हम बदली हुई प्रक्रिया के बावजूद चुनाव लड़ेंगे और हमारे ज्यादा से ज्यादा पार्षद चुनाव जीतेंगे.आज की बैठक में इसे लेकर रणनीति तैयार की गई है'.

पढ़ेंः-चित्रकोट उपचुनाव: 5 हजार जवान संभालेगें सुरक्षा की कमान, आसमान से भी रखी जायेगी नजर

रमन सिंह ने कहा कि चित्रकोट चुनाव को लेकर उत्साह है, कार्यकर्ताओं ने पूरी ताकत झोंकी है और हमारे प्रत्याशी के जीतने की पूरी उम्मीद है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details