छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

धान खरीदी पर सीएम को जवाब देना चाहिए, खुद ही सवाल करते हैं: रमन

पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने राफेल और धान खरीद मामले में पत्रकारों से बात करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

By

Published : Nov 16, 2019, 2:50 PM IST

Updated : Nov 16, 2019, 3:57 PM IST

रमन सिंह

रायपुर :पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कई मुद्दों को लेकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. पूर्व सीएम ने धान खरीदी को लेकर भूपेश सरकार को घेरा. उन्होंने कहा कि, 'धान खरीदी को लेकर सरकार किसानों को गुमराह कर रही है. सरकार को 15 नवंबर से धान खरीदना चाहिए था. इसे लेकर भाजपा ने पूरे प्रदेश में धरना दिया है'. रमन ने कहा कि, 'धान खरीदी को लेकर जवाब देने का काम भूपेश सरकार को है, ये खुद ही सवाल करते हैं'.

पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा

राफेल पर भी बरसे रमन सिंह

राफेल मामले पर रमन सिंह ने कहा कि 'सुप्रीम कोर्ट ने राफेल डील को लेकर कांग्रेस की ओर से लगाए गए आरोपों को खारिज कर दिया है. जनता नरेंद्र मोदी और भाजपा पर भरोसा करती है. राफेल के मामले को लेकर लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी ने जगह-जगह बयान दिया था. लेकिन जनता ने उन्हें जवाब दे दिया है. 'चौकीदार चोर है' पर सुप्रीम कोर्ट ने राहुल गांधी को फटकार लगाई है'.

पढ़ें- AICC की बैठक में धान खरीदी के मुद्दे पर चर्चा जारी

रमन ने कहा कि 'धान खरीदी को लेकर कांग्रेस किसानों गुमराह कर रही है. किसान परेशान हो रहे हैं. 15 नवंबर से धान खरीदी करना चाहिए. इसे लेकर भाजपा ने पूरे प्रदेश में धरना दिया है. 4 दिन जेल में रहने वाले भूपेश बघेल वीर सावरकर के बारे में कमेंट कर रहे हैं'.

Last Updated : Nov 16, 2019, 3:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details