छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रायपुर: मामूली विवाद में तीन दोस्तों ने मिलकर की एक दोस्त की हत्या

रायपुर के तेलीबांधा पुलिस ने हत्या के 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं मामले में एक आरोपी की तलाश जारी है. गिरफ्तार 2 आरोपियों में से मुख्य आरोपी ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है.

By

Published : Sep 12, 2019, 9:04 PM IST

मामूली विवाद में तीन दोस्तों ने मिलकर की एक दोस्त की हत्या

रायपुर: राजधानी में 12 सितंबर की सुबह हुई हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. मामले में तेलीबांधा पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं एक आरोपी की तलाश जारी है. गिरफ्तार 2 आरोपियों में से मुख्य आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

मामूली विवाद में तीन दोस्तों ने मिलकर की एक दोस्त की हत्या

जानकारी के मुताबिक मृतक विकास पोपटानी तीन दोस्तों के साथ रात को घूमने के लिए निकला था. इसी दौरान बाकी दोस्तों के साथ विकास की किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. इसके बाद सुबह करीब 4:00 बजे सभी के बीच हुए विवाद ने बड़ा रूप ले लिया और तीन दोस्तों ने मिलकर विक्की उर्फ विकास पोपटानी की चाकू मारकर हत्या कर दी. वारदात के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए.

पढ़ें : रविन्द्र चौबे ने विकास कार्यों का किया भूमिपूजन, 56 हितग्राहियों को सौंपा अनुज्ञा प्रमाण पत्र

एडिशनल एसपी प्रफ्फुल कुमार ठाकुर ने बताया कि, आरोपियों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ जा रही है. जिसमें हत्या का मुख्य आरोपी सुधीर ने हत्या की बात स्वीकार ली है. वहीं मामले में तीसरा आरोपी फिलहाल पुलिस गिरफ्त से बाहर है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details