छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

व्यापारी से करोड़ों की ठगी करने वाला शक्कर कारोबारी गिरफ्तार

रायपुर के शक्कर कारोबारी से 6 करोड़ 91 लाख की ठगी करने वाले सोलापुर के शक्कर कारोबारी को पुलिस ने गुजरात से गिरफ्तार किया है.

By

Published : Feb 28, 2021, 3:49 PM IST

Updated : Feb 28, 2021, 4:17 PM IST

Raipur Police arrested sugar trader who cheated Rs 7 crore from raipur traders
करोड़ों की ठगी करने वाला शक्कर कारोबारी गिरफ्तार

रायपुर: शक्कर भेजने के नाम पर देश भर में करोड़ों रुपये की ठगी करने वाला शक्कर कारोबारी और अंतर्राज्यीय आरोपी हितेश मधु को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की स्पेशल टीम ने गुजरात से आरोपी शक्कर कारोबारी हितेश मधु को गिरफ्तार किया.

6 करोड़ 91 लाख रुपये की ठगी

दरअसल सेवा ट्रेडर्स के नाम से डूमरतराई थोक मार्केट में आकाश पुंगलिया की होलसेल की दुकान है. आकाश सोलापुर के हिंगलाज इंटरप्राइजेज के संचालक हितेश मधु से साल 2011 से शक्कर खरीद रहा था. आकाश जितने रुपये की शक्कर मंगाता था. आरोपी शक्कर कारोबारी हितेश उतने की शक्कर की सप्लाई नहीं करता था. ऐसा करके उसने करीब 6 करोड़ 91 लाख रुपये आकाश से ले लिए, लेकिन शक्कर की सप्लाई नहीं की. हालांकि बीच-बीच में वह माल भेजने का आश्वासन देता रहा.

रायपुर: शादी करने से मना करने पर युवती को जान से मारने की कोशिश,आरोपी गिरफ्तार

आरोपी शक्कर कारोबारी गुजरात से गिरफ्तार

काफी समय बीतने के बाद भी जब माल नहीं आया तो आकाश ने 21 फरवरी को माना थाने में शक्कर कारोबारी हितेश मधु के खिलाफ करोड़ों की ठगी का केस दर्ज कराया.रिपोर्ट की जानकारी मिलने के बाद आरोपी गुजरात भाग गया.जिसके बाद पुलिस की स्पेशल टीम ने उसकी खोजबीन शुरू की. आरोपी को गुजरात से गिरफ्तार किया.

Last Updated : Feb 28, 2021, 4:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details