छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुरः ट्रेनिंग के लिए कवर्धा से आई युवती से दुष्कर्म, सहकर्मी गिरफ्तार

By

Published : Dec 14, 2019, 12:55 PM IST

Updated : Dec 14, 2019, 2:36 PM IST

रायपुर के पचपेड़ी नाका स्थित कोर्बिज होटल में युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार ऑटोमोबाइल सेक्टर की ट्रेनिंग के दौरान कवर्धा से आई युवती के साथ दुष्कर्म की घटना घटी है.

युवती से दुष्कर्म
युवती से दुष्कर्म

रायपुर:राजधानी के एक होटल में कवर्धा से ट्रेनिंग के लिए आई 23 साल की युवती से दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है. वहीं तेलीबांधा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर टिकरापारा थाना भेज दिया है. घटना गुरुवार की रात की बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि ट्रेनिंग के लिए कवर्धा से लगभग 22 युवतियां राजधानी पहुंची हुई थी.

दुष्कर्म का मामला

डॉक्टर ने किया खुलासा
पीड़िता की तबीयत बिगड़ने पर राजधानी के एक निजी अस्पताल में उसे भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टर ने मामले का खुलासा किया. बता दें कि युवती कवर्धा के शिवनाथ ऑटोमोबाइल में काम करती है, वहीं कंपनी की तरफ से राजधानी में एक ट्रेनिंग का आयोजन किया गया था. जिसमें प्रदेश के कई जिलों से युवक और युवतियां भी आई हुई थी. सभी के लिए ठहरने की व्यवस्था पचपेड़ी नाका स्थित एक होटल में किया गया था.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
पुलिस के मुताबिक घटना गुरुवार की रात की बताई जा रही है. लेकिन इस मामले की शिकायत शुक्रवार की रात को तेलीबांधा थाने में की गई, जिसके बाद मामले को टिकरापारा थाना ट्रांसफर कर दिया गया.


पढ़े: धमतरी में लखमा का डोर टू डोर प्रचार, कांग्रेस प्रत्याशियों को जिताने की अपील

गुरुवार की है घटना
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बिलासपुर से ट्रेनिंग के लिए आए युवक वरुण नायर ने युवती को जबरन अपने कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया है. वहीं शुक्रवार सुबह जब युवती की तबीयत खराब हुई तब युवकों ने उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. डॉक्टरों ने जब युवती का इलाज शुरू किया तब यह बात सामने आई कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामला दर्ज किया. इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर शुक्रवार की देर रात टिकरापारा थाने भेज दिया गया.

Last Updated : Dec 14, 2019, 2:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details