छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बस्तर में होगी जोरदार बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

बस्तर में जहां लगातार हो रही बारिश से नदी-नाले उफान पर हैं. मौसम विभाग के अनुसार प्रदेश के अन्य हिस्सों में कहीं हल्की तो कहीं भारी बारिश की संभावना है. इसके साथ ही मौसम विभाग ने साउथ छत्तीसगढ़ के लिए 48 घंटे तक अलर्ट जारी किया है.

By

Published : Aug 6, 2019, 5:42 PM IST

Updated : Aug 6, 2019, 6:40 PM IST

छत्तीसगढ़ में भारी बारिश

रायपुर: राजधानी रायपुर समेत पूरे प्रदेश में मानसून सक्रिय है. बस्तर में जहां लगातार हो रही बारिश से नदी-नाले उफान पर हैं. वहीं रायपुर में हो रही रिमझिम बारिश भी अब बढ़ने लगी है. तेज बारिश की वजह से बस्तर में बहने वाली इंद्रावती और शबरी नदी खतरे के निशान से ऊपर बह रही है. मौसम विभाग ने एक बार फिर साउथ छत्तीसगढ़ के लिए 48 घंटे तक अलर्ट जारी किया है.

बस्तर में होगी जोरदार बारिश

मौसम विभाग के अनुसार प्रदेश के अन्य हिस्सों में कहीं हल्की तो कहीं भारी बारिश की संभावना है. एक ओर जहां भारी बारिश की वजह से बस्तर संभाग के कई गांव टापू में बदल गए है. वहीं इंद्रावती नदी में आई बाढ़ की वजह से तिमेड, गोल्लगुड़ा, रामपुरम, देपाल समेत कई गांवों में अलर्ट जारी कर दिया है.

सड़कों पर भरा पानी
मंगलवार को कोरबा में सुबह से हो रही भारी बारिश की वजह से जन जीवन और यातायात भी पूरी तरह प्रभावित है. घर-सड़क पूरी तरह जलमग्न हो गए हैं. बस्ती तो बस्ती बीच शहर के पॉश कॉलोनी में भी पानी भर गया है.

Last Updated : Aug 6, 2019, 6:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details