छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

क्वेश्चन पेपर लीक, आयुष यूनिवर्सिटी ने कैंसिल किये बीएससी नर्सिंग के एग्जाम

क्वेश्चन पेपर लीक होने की सूचना पर आयुष यूनिवर्सिटी ने बीएससी नर्सिंग के सारे एग्जाम कैंसिल कर दिये हैं. इस कारण छात्रों में निराशा है.

By

Published : Aug 20, 2021, 5:49 PM IST

आयुष यूनिवर्सिटी ने कैंसिल किये बीएससी नर्सिंग के एग्जाम
आयुष यूनिवर्सिटी ने कैंसिल किये बीएससी नर्सिंग के एग्जाम

रायपुरःकोरोना काल के बाद से ही बीएससी के नर्सिंग छात्र लगातार परीक्षा आयोजित करने की मांग कर रहे थे. इसके बाद आयुष यूनिवर्सिटी की तरफ से परीक्षा का टाइम टेबल जारी किया गया था. शुक्रवार को अचानक आयुष यूनिवर्सिटी की तरफ से एग्जाम कैंसिल करने का आदेश जारी कर दिया गया है. इससे परीक्षार्थियों में निराशा है. हालांकि यूनिवर्सिटी की ओर से कहा गया है कि एमएससी और पोस्ट बेसिक नर्सिंग के एग्जाम पहले की तरह होते रहेंगे.

शुक्रवार सुबह ही पेपर लीक की मिली जानकारी

आयुष यूनिवर्सिटी की ओर से लिखित आदेश में कहा गया है कि बीएससी नर्सिंग के सारे एग्जाम कैंसिल किये जा रहे हैं. लेकिन एमएससी नर्सिंग और पोस्ट बेसिक नर्सिंग के एग्जाम टाइम टेबल के हिसाब से जारी रहेंगे. साथ ही यूनिवर्सिटी ने यह भी कहा है कि हाल के दिनों में बीएससी नर्सिंग के क्वेश्चन पेपर लीक हुए हैं. इसकी खबर शुक्रवार सुबह ही सभी सेंटर तक पहुंची है. इस वजह से अचानक परीक्षा को रद्द करने का फैसला लिया गया है. वहीं परीक्षा रद्द होने के बारे में स्टूडेंट्स को नहीं पता था, इसलिए लगभग सभी स्टूडेंट अपने सेंटर पहुंच गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details